सेंट्रल बैंक के पूर्व सीएसपी संचालक को मारी गोली, मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्षमीपुर भगवती पंचायत में अज्ञात बदमाशों ने पूर्व सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी संचालक को गोली मार दी. इलाज हेतु ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. 

बताया गया कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत के खुटहा रजई वार्ड 5 निवासी व सेंट्रल बैंक के पूर्व सीएसपी संचालक भगवान मंडल को सोमवार को शाम के तकरीबन 4 बजे एक फोन कॉल आया. तत्पश्चात वे अपनी बाइक लेकर खुटहा रजई पक्की पथ के रास्ते खजुरी बाज़ार की ओर चले गए. बीच रास्ते में जैसे ही वे जेबीसी नहर के झरना फाटक के पास पहुंचे कि उसने देखा कि एक व्यक्ति उनके पीछे-पीछे आ रहा है. मृतक के पुत्र सचिन कुमार ने बताया कि मेरे पापा ने उस व्यक्ति से बातचीत किया और फिर मुझे 8 बजकर बीस मिनट पर पापा ने खुद कॉल कर बताया कि उनको गोली मार दी गई है और सूचना देते हुए जान बचाव की बात कहते हुए बेहोश हो गए. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही गाँव में कोहराम मच गया. परिजन और ग्रामीण दौड़ते हुए नहर के झरना पुल के समीप बेहोश पड़े भगवान मंडल के पास पहुंचकर उन्हें इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भरगामा लेकर चल दिए. जहां भरगामा पहुंचते ही इनकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जदिया थाना पुलिस बल और भरगामा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं  श्रीनगर थानाध्यक्ष इन्स्पेक्टर राघवेन्द्र कुमार पुलिस पदाधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और वहीं घटनास्थल का मुआयना कर पुलिस जांच में जुट गई.

वहीं श्रीनगर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. इस बावत थानाध्यक्ष राधवेंद्र नारायण ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया गया है. परिजन द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद केस दर्ज करते हुए आगे की समुचित कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

सेंट्रल बैंक के पूर्व सीएसपी संचालक को मारी गोली, मौत सेंट्रल बैंक के पूर्व सीएसपी संचालक को मारी गोली,  मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.