डीलर को दिया गया राशन कार्ड और पासबुक से आधार को जोड़ने का निर्देश

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड कार्यालय के सभा भवन में बीडीओ राज कुमार चौधरी की अध्यक्षता में जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं की एक विशेष बैठक हुई. 

जिसमें बीडीओ ने सभी डीलरों को करोना वाइरस के वैश्विक महामारी में सरकार के द्वारा लागू योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का आदेश दिया. 

उन्होंने कहा कि सिंहेश्वर प्रखंड में 1257 लाभुकों का राशन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक पासबुक से नहीं जुड़ा हुआ है. जिसके कारण इन लाभुकों के खाते में पैसा नहीं आ सका है. सभी जन वितरण प्रणाली विक्रेता आधार कार्ड को बैंक खाता से जल्द से जल्द लिंक कराने का प्रयास करें ताकि सभी लाभुकों को इसका लाभ मिल सके. अगर किसी का खाता मेल नहीं खा रहा है तो उसे भी सुधार कर सही करने का प्रयास करें. वहीं एम.ओ. आशिष कुमार ने सभी डीलरों को पारदर्शिता के साथ लाभुकों को खाद्यान्न वितरण करने का निर्देश दिया. इस वैश्विक महामारी के दौरान किसी भी तरह की शिकायत पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. 

वहीं खाद्यान्न वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के साथ-साथ साबुन और पानी के साथ गमछा की भी व्यवस्था रखनी है. मौके पर गणेश कुमार, मुकेश कुमार, उपेंद्र सिंह, राम बहादुर यादव, अनिल यादव, चंदन कुमार, विश्वनाथ साह, रघुनाथ यादव, केशव यादव, मुरारी गुप्ता, ओम प्रकाश गुप्ता, पवन चौधरी, मोल सिंह, महबूब आलम, चांद आलम मौजूद थे.
डीलर को दिया गया राशन कार्ड और पासबुक से आधार को जोड़ने का निर्देश डीलर को दिया गया राशन कार्ड और पासबुक से आधार को जोड़ने का निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.