मधेपुरा में यूनिक हीरो मोटोकॉर्प ने नए अवतार में पेश की प्रतिष्ठित स्प्लेंडर बाइक

दुनिया में मोटरसायकिल और स्कूटर बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी, हीरो मोटोकॉर्प ने आज अपनी प्रतिष्ठित मोटरसायकिल स्प्लेंडर का नया संस्करण "द स्प्लेंडर+ एक्सटेक" यूनिक हीरो मधेपुरा में लांच किया. इस तरह कंपनी ने आकर्षक और व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो को लेकर अपनी प्रतिबद्धता दोहराई है.

नई हीरो स्प्लेंडर प्रगतिशील और नई डिजाइन की मोटरसायकिल है. कंपनी उपभोक्ताओं को इस बाइक का प्रयोग रोजाना व्यवहारिक तरीके से करने का ऑफर दे रही है. नई हीरो स्प्लेंडर+ एक्सटेक तरह-तरह कके बेमिसाल फीचर्स से लैस है, जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुल डिजिटल मीटर, कॉल और एसएमएस अलर्ट, आरटीएमआई (रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर), लो फ्यूल इंडिकेटर, एलईडी हाई इंटेंसिटी पोजीशन लैम्प (एचआईपीएल) और विशेष ग्राफिक्स शामिल है. इसके अलावे यह एकीकृत यूएसबी चार्जर के साथ आती है. साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ और हीरो की क्रांतिकारी आई3एस टेक्नोलोजी जैसे फीचर्स के साथ यह नई बाइक लांच की गई है.

हीरो स्प्लेंडर+ एक्सटेक हीरो मोटोकॉर्प की यूनिक हीरो डीलरशिप पर 73,030 रूपये के शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी. नई स्प्लेंडर+ एक्सटेक 5 साल की वारंटी के साथ मिलेगी.

वाहें आज हीरो स्प्लेंडर+ एक्सटेक यूनिक हीरो के प्रो. अशफाक आलम ने कहा कि हीरो स्प्लेंडर भारत में सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसायकिल है. ये बाइक भारत में लाखों लोगों का सच्चा हमसफ़र बन चुकी है. लगभग तें दशकों से इस प्रतिष्ठित बाइक ने भारतीयों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है और स्प्लेंडर+ एक्सटेक मॉडल की पेशकश के साथ अभी भी यह मोटरसायकिल लाखों लोगों को बेहतरीन वाहन की जरूरत को पूरा करने के लिए प्रेरणा बनी हुई है. इसमें तकनीकी रूप से नए-नए एडवांस फीचर जोड़े गए हैं. यह एक्सटेक तकनीक से लैस मोटरसायकिल का नवीनतम मॉडल है. हमें पूरा भरोसा है कि स्प्लेंडर+ एक्सटेक एक बार फिर तकनीक और अपने लुक के स्टाइल से सफलता के नए मुकाम और प्रतिमान तय करेगी और उपभोक्ताओं को आराम और सुरक्षा प्रदान करने के वाडे पर खड़ी उतरेगी.

इस गाड़ी के लौन्चिंग के मौके पर हीरो स्प्लेंडर के ग्राहकों के साथ केक काटकर एवं ग्राहकों को गाड़ियाँ दी गई. मौके पर ग्राहकों के साथ यूनिक हीरो के सेल्स कर्मी उपस्थित थे.

मधेपुरा में यूनिक हीरो मोटोकॉर्प ने नए अवतार में पेश की प्रतिष्ठित स्प्लेंडर बाइक मधेपुरा में यूनिक हीरो मोटोकॉर्प ने नए अवतार में पेश की प्रतिष्ठित स्प्लेंडर बाइक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2022 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.