अपहृत लड़की को पुलिस ने किया बरामद

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ ओपी क्षेत्र से अपहृत लड़की को पुलिसकर्मियों ने मधेपुरा बस स्टैंड से बरामद कर कोर्ट में 164 का बयान दर्ज करने के लिए न्यायालय भेज दिया. 

ओपी अध्यक्ष अवधेश प्रसाद ने बताया कि विगत 13 अप्रैल को घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के रतनपुर वार्ड नंबर 5 से एक लड़की के अपहरण करने के मामले में लड़की के पिता महेंद्र तांती ने ओपी में लिखित आवेदन के आधार पर कांड सं 407/24 दर्ज किया था. लड़की के पिता ने अपने आवेदन में दर्शाया था कि कुछ दिन पहले मेरी पुत्री सुबह 7:00 बजे रेनबो कोचिंग सेंटर पढ़ने जा रही थी कि रास्ते में नहर पर  बलहा निवासी अमन कुमार ने बहला फुसलाकर शादी करने के नियत से अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपहरण कर भाग गया. 

वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिसकर्मियों ने खोजबीन शुरू कर दी. गुप्त सूचना के आधार पर पता चला कि मधेपुरा बस स्टैंड से कहीं जा रही है. सूचना पाते ही पुलिस बल ने पहुंचकर अपहृत लड़की को बरामद कर लिया. जिसे न्यायालय में 164 के बयान के लिए भेजा गया है.

अपहृत लड़की को पुलिस ने किया बरामद अपहृत लड़की को पुलिस ने किया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.