सड़क दुर्घटना में शिक्षिका की मौत, प्रोफ़ेसर पति गंभीर रूप से जख्मी

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत निवासी प्रोफेसर ललन सिंह की पत्नी पुरैनी थाना क्षेत्र के कुरसंडी मध्य विद्यालय की शिक्षिका कविता सिंह की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी, वहीं बाइक चला रहे प्रोफेसर ललन सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

इस बावत प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शिक्षक दंपति प्रोफेसर ललन सिंह एवं शिक्षिका कविता सिंह आलमनगर से मधेपुरा चुनाव के ट्रेनिंग में मोटरसाईकिल से जा रही थी. इसी दौरान लदमा धार के समीप बजरंगबली मंदिर के पास खुरहान की ओर से एक बस आ रही थी, जिस वजह से पुल पर जगह कम होने की वजह से मोटरसाईकिल, बस के चपेट में आकर नीचे धार में गिर गया. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों दंपत्ति को बाहर निकला गया और आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलमनगर पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा शिक्षिका कविता सिंह को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं रामखेलावन झड़ी लाल महाविद्यालय के प्रोफेसर ललन सिंह को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

ग्रामीणों ने बताया कि प्रोफेसर ललन सिंह की धर्मपत्नी कविता सिंह पुरैनी प्रखंड के मध्य विद्यालय कुरसंडी में शिक्षका पद पर कार्यरत थी. वहीं आज लगभग तीन दशक से वह आलमनगर में रहकर कोचिंग चलऻने का भी काम करती थी. प्रोफेसर ललन सिंह का पैतृक गांव ग्वालपाड़ा प्रखंड अंतर्गत शाहपुर है. दोनों दंपति आलमनगर में आज कई वर्षों से पठन-पाठन का काम कर बच्चों को शिक्षित कर रहे थे. वहीं सड़क दुर्घटना में शिक्षिका कविता सिंह की मौत की खबर एवं प्रोफेसर ललन सिंह के गंभीर रूप से जख्मी होने की खबर पूरे प्रखंड क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. लोगों की भीड़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इकट्ठा होने लगी. 

वहीं घटना को लेकर परिजनों को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही परिवार के कई सदस्य सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. घटना को लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा आलमनगर थाना को भी सूचना दिया गया. सूचना मिलने ही थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार पुलिस बल एवं पुलिस पदाधिकारी के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम में भेजने की प्रक्रिया में जुट गए.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

सड़क दुर्घटना में शिक्षिका की मौत, प्रोफ़ेसर पति गंभीर रूप से जख्मी सड़क दुर्घटना में शिक्षिका की मौत, प्रोफ़ेसर पति गंभीर रूप से जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.