साऊथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह धूमधाम से हुआ संपन्न

विगत दिनों स्थानीय साउथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल मधेपुरा में अलग-अलग वर्गों में प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले सभी छात्र एवं छात्राओं को रिजल्ट डे के दिन मेडल एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया. 

उक्त तिथि को विद्यालय के उन सभी छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया गया, जिन्होंने पिछले दिनों आयोजित एनुअल स्कूल कार्यक्रम में बढ़कर चढ़कर हिस्सा लिया था. उक्त अवसर पर पिछले दिनों आयोजित मुख्य प्रस्तुति के रूप में राम आया है, बिहार के सबसे प्रचलित व्रत छठ पूजा की प्रस्तुति तथा सावन में मोरनी एवं सेल्फी ले ले इत्यादि कार्यक्रमों के लगभग सभी प्रतिभागी को पुरस्कार से सम्मानित किया गया. 

मौके पर अनेक अभिभावक मौजूद थे. अपने क्लास में रैंक लाने की खुशी न केवल छात्र-छात्राओं में बल्कि उनके अभिभावकों के चेहरों पर भी साफ देखी जा सकती थी. एक ओर विद्यालय की प्राचार्या रेखा गांगुली के हाथों पुरस्कार पाकर सभी छात्र छात्राएं फूले नहीं समा रहे थे तो वहीं दूसरी ओर विद्यालय की प्राचार्या ने अपने संक्षिप्त संबोधन में बच्चों के सर्वांगीण विकास एवं बच्चों को एक सुरक्षित परिवेश प्रदान करने हेतु अच्छी शिक्षा प्रदान करने एवं बच्चों को संस्कारी बनाने में अपनी ओर से कोई कसर न छोड़ने में अपने पुराने वादे को भी अभिभावकों को याद दिलाया. 

सचमुच आज विद्यालय परिवार में चारों ओर हर्षोल्लास का वातावरण था. कार्यक्रम के समापन से पहले छात्र-छात्राओं, अभिभावकों एवं शिक्षकों के लिए एक सामूहिक भोज का सफल आयोजन किया गया. सभी सीनियर छात्रों द्वारा अपने हाथों अपने जूनियर को भोजन परोसना एवं वहीं शिक्षकों द्वारा न केवल सभी कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना बल्कि अपने हाथों से छात्र-छात्राओं को भोजन परोसना विद्यालय में साक्षात एक पारिवारिक माहौल का गवाही दे रहा था. बाद में हुए फोटोग्राफी सेशन को विद्यालय में मौजूद सभी सीनियर छात्रों की मौजूदगी ने चार चॉंद लगा दिया. 

अंत में प्राचार्य श्रीमती रेखा गांगुली ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी शिक्षकों, छात्र-छात्राओं, अभिभावकों एवं समस्त विद्यालय परिवार का आभार जताया.

साऊथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह धूमधाम से हुआ संपन्न साऊथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह धूमधाम से हुआ संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.