अज्ञात मोटरसायकिल की ठोकर से पांच वर्षीय बच्चे की मौत

मृतक (फ़ाइल फोटो)
मधेपुरा जिले के शंकरपुर बाजार के नवटोलिया वार्ड -14 में एक अज्ञात मोटरसाइकिल चालक ने एक पांच वर्षीय बच्चे को जोरदार धक्का मार दिया, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई । 

बताया गया कि शनिवार के देर शाम अज्ञात मोटरसाइकिल चालकों ने नवटोलिया वार्ड -14 निवासी अवरेन्द्र यादव के 5 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार को मोटरसाइकिल चालक जोरदार ठोकर मारकर फरार हो गए । कुछ देर बाद आसपास के लोग जब घर से निकले  तो देखा कि बच्चे सड़क किनारे पड़ा हुआ था। नजदीक जाने पर देखा तो स्थानीय लोगों ने तुरंत थाना पुलिस को घटना की सूचना दी । तब-तक में बच्चों की मौत हो चुकी थी। 

जिसके बाद दारोगा अभय कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। इधर बच्चे  की मौत पर माता पिता और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । बताया गया कि मृतक के पिता अमरेन्द्र यादव को एक पुत्र और एक पुत्री थी। एकलौते पुत्र की मौत पर परिवार में गहरे मातम का माहौल है ।

अज्ञात मोटरसायकिल की ठोकर से पांच वर्षीय बच्चे की मौत अज्ञात मोटरसायकिल की ठोकर से पांच वर्षीय बच्चे की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 15, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.