पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या

 मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के खापुर पंचायत के पूर्व मुखिया मुकेश कुमार मुन्ना को गोली मारकर एवं सर पर धारदार हथियार के वार कर हत्या कर दी गई.  घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व मुखिया मुकेश कुमार मुन्ना गांव में ही हो रहे सरकारी सड़क ढलाई कार्य में दो पक्षों के बीच हुए विवाद को सुलझाने के लिए  सोमवार की संध्या लगभग 6:00 बजे पहुंचा था इसी दौरान अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई.

  वहीं घटना की सूचना मिलते हैं रतवारा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गई. हत्या को लेकर पूर्व मुखिया समर्थकों में खासा आक्रोश व्याप्त है. वहीं हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया गया कि पूर्व मुखिया मुकेश कुमार मुन्ना पर हत्या सहित कई आपराधिक मामले  दर्ज है। 

इस बाबत रतवारा थाना अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा ने बताया कि अपराधियों की जल्द पहचान कर ली जाएगी ।आलमनगर थाना पुलिस एवं रतवारा थाना पुलिस घटना स्थल पर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने में लगी हुई तथा  आक्रोशित लोगों को समझने में जुटी है.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 15, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.