विवाहिता की हत्या कर शव गायब कर देने की आशंका, खोज में जुटी पुलिस

आलमनगर थाना क्षेत्र के बांसवाड़ा पंचायत स्थित घुघली मरर टोला में एक विवाहिता की हत्या कर शव को गायब करने का मामला प्रकाश में आया है। 

रविवार को आलमनगर थाना परिसर में पहुंचे महिला के परिजन आलमनगर थाना क्षेत्र के बड़ीखाल गनौल निवासी ने बताया कि रविवार के सुबह स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा घटनाओं को लेकर हमें सूचना दी गई। इसके बाद घुघली मरर टोला पहुंचकर जब मामले की जांच की गई तो मेरी पुत्री वहां से गायब थी। वहीं मेरी पुत्री के पति पीयूष मंडल एवं अन्य परिवार के लोग भी घर छोड़कर भाग गए थे । मृतक महिला के परिजनों ने शंका जाहिर की उसकी हत्या कर कोसी नदी में शव को बहा दिया है । 

वहीं घटना को लेकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था परिजनों ने बताया कि मैं अपनी पुत्री 20 वर्षीया मोनिका देवी पिता ओकील मंडल की शादी 1 वर्ष पूर्व हीं बसनवाड़ा पंचायत के घुघली मरर  टोला निवासी प्रकाश मंडल के पुत्र पीयूष मंडल के साथ किया था। शादी के 6 महीने बाद ही मेरी पुत्री को प्रताड़ित किया जाने लगा। वहीं सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार व पुलिस टीम पीड़ित परिवारजन के द्वारा दिए गए जानकारी पर शव की बरामदगी  को लेकर कोसी नदी के किनारे एवं कोसी नदी में गोताखोरों की मदद से दिनभर खाक छानती रही, परंतु देर संध्या तक पुलिस के हाथ खाली थे। 

वहीं इस बाबत थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि रविवार को देर संध्या तक शव की बरामदगी को लेकर जगह-जगह तलाशी ली गई। कोसी नदी में गोताखोरों की मदद से भी तलाशी ले ली गई परंतु कामयाबी नहीं मिली। अब सोमवार को शव की तलाशी को लेकर फिर से अभियान चलाया जाएगा। वहीं घटना में शामिल महिला के ससुराल पक्ष के लोगों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
विवाहिता की हत्या कर शव गायब कर देने की आशंका, खोज में जुटी पुलिस विवाहिता की हत्या कर शव गायब कर देने की आशंका, खोज में जुटी पुलिस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 14, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.