'बेहतर काम कर रहे है मुख्यमंत्री नीतीश': उदाकिशुनगंज में जदयू एमएलसी संजय सिंह

सहरसा जाने के क्रम में रविवार को जदयू के विधान परिषद सदस्य  संजय कुमार सिंह का पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। उन्हें जिले की सीमा में प्रवेश करने के साथ ही कार्यकर्ताओं ने फूल माला से लाद दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने संजय सिंह के पक्ष में नारे भी लगाए। 

जानकारी के अनुसार सहरसा जिले के धबौली जाने के क्रम में संजय सिंह का उदाकिशुनगंज में भव्य स्वागत हुआ । उदाकिशुनगंज की सीमा पर इस यात्रा के मधेपुरा जिला संयोजक जदयू सहकारिता एवं किसान प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने सैकड़ों साथियों के साथ उनका स्वागत किया। उदाकिशुनगंज कि सीमा पर सरयुग चौक पर व्यवसायी कुलकुल कुमार सिंह ने उनका फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया । आदित्य अस्पताल के निदेशक डॉ संतोष कुमार संत ke आवास पर भी उनका स्वागत हुआ । 

पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम आज धबौली में धन्यवाद देने जा रहे हैं क्योंकि विगत दोनों बिहार के विश्वकर्मा माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महाराणा प्रताप की जो आदमकद प्रतिमा राजधानी पटना में लगाई थी उसमें जहां-जहां से लोगों ने शिरकत की थी, उन लोगों को मैं जाकर धन्यवाद ज्ञापित  कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेहतर काम रहे हैं । मुख्यमंत्री नीतीश नीतीश ने राज्य में गरीबों के उत्थान के लिए अनेकों योजनाएं चला रखा है। उन्होंने भाजपा पर भड़ास निकाला और कहा कि वह गरीब विरोधी है। जातीय जनगणना मामले में भाजपा का असली चेहरा लोगों के सामने आया है। लोग देख रहे हैं कि कौन उनके हिमायती अथवा विरोधी है। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा देश भर में चुनाव हारने जा रहा है। केंद्र में बैठे लोग अब सत्ता में नहीं रहेंगे। 

इस मौके पर प्राचार्य रविंद्र कुमार रमन, इंटक जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, डॉ संतोष कुमार यादव, डॉ एके मिश्रा, संजीव कुमार सिंह,निर्भय कुमार,दिल खुश कुमार, अमृत कुमार,दिपक कुमार शिवम कुमार , शंभू सिंह,राणारमकृष्ण, कुंदन सिंह मुखिया, कुल कुल सिंह, रविंद्र कुमार सिंह रामू, डॉ चन्द्रभान सिंह, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे । बड़ी संख्या में वाहनों के एकाएक उदाकिशुनगंज पहुंच जाने से आधा घंटे जाम एवं अफरातफरी स्थिति बनी रही।

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

'बेहतर काम कर रहे है मुख्यमंत्री नीतीश': उदाकिशुनगंज में जदयू एमएलसी संजय सिंह 'बेहतर काम कर रहे है मुख्यमंत्री नीतीश': उदाकिशुनगंज में जदयू एमएलसी संजय सिंह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.