भाजपा के विधान पार्षद हरी सहनी का दावा, बिहार में होगी भाजपा की सरकार

मधेपुरा में भाजपा के विधान पार्षद सह नेता प्रतिपक्ष हरी सहनी ने किया दावा एक बार फिर देश के आगामी ओजश्वि प्रधानमंत्री होंगे भाई नरेंद्र मोदी और बिहार में भी बनेगी भाजपा की सरकार, बिहार के जनता की होगी अहम भूमिका. दरअसल मधेपुरा पहुंचे भाजपा के विधान पार्षद सह नेता प्रतिपक्ष हरी सहनी ने आज सबसे पहले मधेपुरा के प्रसिद्ध सिंहेश्वर धाम स्थित बाबा भोले नाथ के दरबार में माथा टेक कर भोले नाथ से लिया आशीर्वाद, और इसके बाद जिला मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर किया प्रेस वार्ता. 

जहां विधान पार्षद सह नेता प्रतिपक्ष हरी सहनी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. साथ ही मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज देश में बहुत बड़ा यज्ञ हो रहा है, हवन हो रहा है. सवाल है बीजेपी क्या चाहती है, बीजेपी वही चाहती है जो देश की जनता और बिहार की जनता चाह रही है. आज सबसे ज्यादा पूरे दुनियां में जो लोकप्रिय हैं और देश के हीं नहीं बल्कि धर्म की रक्षक हैं और गरीबों के मसीहा है वही होंगे इस देश प्रधानमंत्री. उन्होंने कहा कि हां लेकिन बिहार के जनता की अहम भूमिका हो ताकि बिहार से 40 के 40 सीट मिल सके. यहां के जनता के माथे में बात आ चुकी है हम यहां से 40 के 40 सीट जीता कर भेजेंगे और बिहार में भी भाजपा की सरकार होगी, यह तय है. 

भाजपा के विधान पार्षद हरी सहनी का दावा, बिहार में होगी भाजपा की सरकार भाजपा के विधान पार्षद हरी सहनी का दावा, बिहार में होगी भाजपा की सरकार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.