तारबूज लदे ट्रक को समस्तीपुर की जगह सिंहेश्वर लेकर भागने वाला शातिर चालक गिरफ्तार

व्यापारी का माल लोड कर समस्तीपुर की जगह सिंहेश्वर लेकर भागने वाला शातिर गाड़ी के चालक को सिंहेश्वर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार समस्तीपुर जिले के बाजितपुर पो. सातनपुर थाना उजियारपुर निवासी अवधेश कुमार सिंह ने सिंहेश्वर थाना में आवेदन देकर बताया कि 9 अप्रैल को कुच बिहार जिला के हल्दीबारी से गाड़ी नंबर बीआर 4 जी 7820 में 7410 किलो तारबूज जिसकी लागत 48 हजार रुपए थी और जो पे फोन से 8 अप्रैल को ही तारबूज वाला जयनुलहक के पे फोन पर भेज दिया था। 

घटना में आगे बताया गया कि ट्रक का चालक मधेपुरा जिला का चौरा थाना भर्राही का निवासी रंजन यादव ने 10 अप्रैल को रात्रि में  लगभग डेढ़ बजे फोन किया और  बताया कि गाड़ी पलट गई है। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है और मेरा भी सर फट गया है। फोन काट दिया जिसके बाद उसका फोन नही लगा। लोड करने वाले को जानते थे इसलिए पता करने पर पता चला कि सिंहेश्वर में बबलु साह के यहाँ तारबूज उतारा है। उसी आधार पर सिंहेश्वर थाना ने बबलु साह से पुछताछ की। जिसमें बबलु साह ने रंजन यादव के द्वारा तारबूज उतारने की बात कबूली । 

उसके बाद सिंहेश्वर थाना ने घात लगाकर बबलु साह से पैसा लेने आए ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। इस बाबत सिंहेश्वर थाना के एसआई रामेश्वर साफी ने बताया कि समस्तीपुर के जगह सिंहेश्वर लाकर चोरी से तारबूज बेचने वाले ट्रक चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

तारबूज लदे ट्रक को समस्तीपुर की जगह सिंहेश्वर लेकर भागने वाला शातिर चालक गिरफ्तार तारबूज लदे ट्रक को समस्तीपुर की जगह सिंहेश्वर लेकर भागने वाला शातिर चालक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.