ईद-उल-फितर: मधेपुरा में अमन चैन व भाईचारे को लेकर अल्लाह से मांगी दुआएं

मधेपुरा में ईद उल फितर के मौके पर बड़ी ईदगाह मैदान में अदा की गई ईद की नमाज, लोगों ने देश और दुनियां के अमन चैन व भाईचारे को लेकर अल्लाह से मांगी दुआएं.

मधेपुरा में ईद के मौके पर जिला मुख्यालय समेत जिले के कई जगहों पर ईदगाह में शांतिपूर्ण माहौल में अदा की गई ईद की नमाज. इस दौरान लोगों ने आपस में गले मिलकर एक-दूसरे को दी ईद-उल-फितर की बधाई और अल्लाह ताला से देश की अमन चैन को लेकर मांगी दुआएं. 

बता दें कि इस इस मौके पर सूबे के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने की शिरकत और लोगों से गले मिलकर दी बधाई. इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने कहा कि एबादत का आज ऐतिहासिक दिन है. आज लोग नवाज अदा कर अल्लाह ताला से देश की अमन चैन को लेकर मोहब्बत का पैगाम देते हैं, साथ ही ईमान का फतवा भी जारी करते हैं ताकि देश और दुनियां में अमन चैन कायम हो सके. 

(सभी फोटो: मुरारी सिंह )

वहीं इस दौरान समाज सेवी एम.डी. शौकत अली ने भी इस ऐतिहासिक क्षण में जिले भर के लोगों को बधाई देते हुए अमन चैन का एक पैगाम दिया और कहा कि आज जिला मुख्यालय के बड़ी ईदगाह मैदान में शांतिपूर्ण तरीके से नवाज अदा की गई और अल्लाह ताला से मुल्क की अमन चैन और भाईचारे का दुआ मांगी गई. दरअसल अकीदत के साथ ईद-उल-फितर की नमाज दो वर्षों के बाद हर्सोउल्लास के साथ मनाया गया. लोगों में खुशी का माहौल देखा गया. वहीं जगह-जगह जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजामात किये गए थे .

ईद-उल-फितर: मधेपुरा में अमन चैन व भाईचारे को लेकर अल्लाह से मांगी दुआएं ईद-उल-फितर: मधेपुरा में अमन चैन व भाईचारे को लेकर अल्लाह से मांगी दुआएं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.