अनियंत्रित बाइक सवार ने साइकल सवार वृद्ध को मारी ठोकर, मौत

मधेपुरा-पूर्णिया मुख्य मार्ग एनएच 107 पर मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत केपी कॉलेज के समीप एक अनियंत्रित बाइक सवार ने एक साइकिल सवार वृद्ध को ठोकर मार दी. ठोकर लगने से साइकल सवार वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल वृद्ध को केपी कॉलेज से परीक्षा देकर बाहर निकल रहे छात्रों ने टेंपो में लादकर आनन-फानन में मुरलीगंज सीएचसी में भर्ती कराया. जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर मधेपुरा रेफर कर दिया. बाद में सूचना मिली कि वृद्ध की मौत हो गई.

वृद्ध की पहचान मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पोखराम परमानंदपुर पंचायत के सखुआ गांव निवासी रवि शंकर सिंह के रूप में की गई है. छात्रों ने बताया कि तेज रफ्तार की अनियंत्रित मोटरसाइकिल के द्वारा साइकिल सवार वृद्ध को ठोकर मार दिया गया और बाईक सवार मौके से फरार हो गया. हम लोगों ने आनन-फानन में टेंपू पर लादकर इन्हें अस्पताल पहुंचाया. घायल की जेब में मिले पर्स और उसमें रखे आधार कार्ड और मोबाइल नंबर पर संपर्क कर उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. वहीं घटना की सूचना पाते ही मुरलीगंज पुलिस भी मामले की छानबीन में जुट गई है.

अनियंत्रित बाइक सवार ने साइकल सवार वृद्ध को मारी ठोकर, मौत अनियंत्रित बाइक सवार ने साइकल सवार वृद्ध को मारी ठोकर, मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.