ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर में के पी महाविद्यालय सेवानिवृत्त पीटीआई की मौत

मुरलीगंज-मधेपुरा एनएच 107 पर अहले सुबह ट्रक और कार के आमने सामने की जोरदार टक्कर से तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसमें एक की इलाज के दौरान जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. 

जानकारी देते हुए मृतक के परिजन रूपेश कुमार ने बताया कि मधेपुरा से मुरलीगंज के केपी कॉलेज में मृतक विद्यानंद यादव उम्र 70 वर्ष जो कि सेवानिवृत्त प्रोफ़ेसर थे. वे अपने नतनी साक्षी कुमारी उम्र 18 वर्ष, जो मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा से बी सी ए सेकंड सेमेस्टर की छात्रा है, को परीक्षा दिलवाने के पी महाविद्यालय मुरलीगंज आ रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के सभी एयर बैग खुल गए और कार रगराते हुए एक गड्ढे में जा गिरी. कार में ड्राइवर सहित चार लोग थे. कार पर सवार सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जबकि दुर्घटना के बाद कार और ट्रक का ड्राइवर भाग गया. 

बताया जा रहा है कि गोपाल उम्र 25 कुमार जो कि सहरसा जिले के रहने वाले हैं. वह अपनी कार से किसी निजी काम से पूर्णिया जा रहे थे. सुबह होने के कारण परीक्षार्थी और उसके परिजन को कोई गाड़ी नहीं मिल पा रही थी, तो परीक्षार्थी के नाना विद्यानंद यादव ने कार सवार लोगों से लिफ्ट लेते हुए मुरलीगंज केपी कॉलेज के पास छोड़ देने को कहा. जिसके बाद गोपाल ने नाना और नतनी को लिफ्ट देते हुए कार में बैठा लिया, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. घने कुहासे के कारण सुंदरपट्टी पहुंचते ही कार और ट्रक की आमने सामने टक्कर हो गई और कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें सवार सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटनास्थल से दोनों गाड़ी के चालक वाहन छोड़कर फरार हो गए. सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. जहां विद्यानंद यादव की मौत हो गई. जबकि साक्षी कुमारी एवं गोपाल कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों का इलाज चल रहा है.

(रिपोर्ट: संजय / मुरारी )

ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर में के पी महाविद्यालय सेवानिवृत्त पीटीआई की मौत ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर में के पी महाविद्यालय सेवानिवृत्त पीटीआई की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.