वार्ड संख्या 20 के अग्निपीड़ित को घर बनाने के लिए की आर्थिक सहायता

मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड संख्या 20 में अग्निपीड़ित सुनील पौद्दार व सरिता कुमारी को मदद का सिलसिला जारी है. बता दें कि मंगलवार को लगी आग में सुनील पौद्दार का घर पूरी तरह जल गया था और घर में रखे संपत्ति को भारी नुकसान पहुँचा था.

मधेपुरा नगर परिषद के वार्ड नं 02 की वार्ड पार्षद कुमारी विनीता भारती व युवा समाजसेवी प्रिंस गौतम ने आज सुनील पोद्दार के घर जाकर उन्हें आर्थिक मदद की. 

मौके पर मौजूद कुमारी विनिता भारती ने कहा कि पिछले दिनों सुनील पौद्दार व सरिता कुमारी का घर पूरी तरह जल गया था आज उन्हें फिर से हमलोगों के साथ रहने वाले युवाओं के द्वारा इनको घर बनाने के लिए आर्थिक मदद किया गया है ताकि इनका घर पुनः बन सकें और फिर से ये लोग खुशहाल जीवन जी पाए. 

युवा समाजसेवी प्रिंस गौतम ने कहा कि पिछले दिनों भी मुख्य पार्षद प्रत्याशी कुमारी विनिता भारती जी व उनके टीम के द्वारा राहत सामग्री अग्निपीड़ित परिवार को दिया गया था आज फिर से हमलोगों के सहयोग से इनको घर बनाने व आस्था के महापर्व छठ पूजा मनाने के लिए आर्थिक मदद किया गया है इनका सबकुछ जल चुका है. इनको फिर से अच्छे जीवन यापन करने के लिए काफी मदद की जरूरत है हमलोग इस परिवार को फिर से व्यवस्थित करने के लिए लगे हुए हैं समाज में हर व्यक्ति को हर किसी का मदद करना आवश्यक है और आगे भी हमारे टीम के लोग मदद करते रहेंगे जब भी इन्हें जरूरत पड़ेगी।

वार्ड संख्या 20 के अग्निपीड़ित को घर बनाने के लिए की आर्थिक सहायता वार्ड संख्या 20 के अग्निपीड़ित को घर बनाने के लिए की आर्थिक सहायता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.