बेहद कर्त्तव्यनिष्ठ और लोकप्रिय थे चौकीदार गुरूदेव , हत्या के बाद परिवार का बुरा हाल

चौकीदार गुरूदेव पासवान की गोली मार कर हत्या की खबर जंगल में लगे आग की तरह उनके गांव सखुआ में फैल गयी और देखते ही देखते गांव के लोग भेलवा गांव पहुंच गये. घटना की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. वहीं दूसरी ओर  मेडिकल कॉलेज में कार्यरत चौकीदार के पुत्र घटना की सूचना पर पहुंचे और अस्पताल में बेहोश होकर अचेत हो गया. ऐसी ही हालात उनके परिवार की महिलाओं में देखा गया. घटना से परिवार वालो का रो-रो कर बुरा हाल है. पुत्र भवेश भी बोलते-बोलते अचेत हो जाता है.

घटना से सखुआ और भेलवा गांव में मातम छा गया. हर जुबान पर गुरूदेव के ही क्रियाकलाप की बातें हो रही है. गांव के लोग बता रहे थे कि गुरूदेव अपने कर्तव्य से कभी समझौता नहीं करते थे, वे काफी लोकप्रिय थे. अपना भोजन दूसरों को खिला देते थे लेकिन बदमाशों से समझौता नहीं करने के कारण अपनी जान गँवा दिया. पुलिस पदाधिकारियों के बीच उनकी अच्छी साख थी. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि जब हम एसडीपीओ थे तब उन्हे कई बार बड़ी जिम्मेदारी दी थी, जिसका उन्होंने अच्छे से निर्वहन किया. 

बता दें कि गुरुदेव को दो पुत्री और एक पुत्र है. जिसमें उन्होंने एक पुत्री की शादी कर ली थी और दूसरे की शादी के लिए प्रयासरत थे.

साहुगढ़ में मुखिया मुकेश कुमार ने सदर अस्पताल मृतक के परिवार ढाढ़स देते हुए  कहा कि गुरूदेव का समाज के सभी वर्गों में काफी पैठ रहा है. बदमाश को छोड़कर शायद ही किसी को उन्होंने नाराज किया होगा.

बेहद कर्त्तव्यनिष्ठ और लोकप्रिय थे चौकीदार गुरूदेव , हत्या के बाद परिवार का बुरा हाल बेहद कर्त्तव्यनिष्ठ और लोकप्रिय थे चौकीदार गुरूदेव , हत्या के बाद परिवार का बुरा हाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.