स्नातक के परीक्षा फॉर्म भराने में लिए जा रहे अधिक शुल्क पर एबीवीपी ने सौंपा ज्ञापन

एबीवीपी मधेपुरा के मांग पर टी0 पी0 कॉलेज मधेपुरा में वर्तमान समय में चल रहे स्नातक प्रथम खंड (2021-22 ) के परीक्षा फॉर्म भराई में अधिक रूपये लिए जा रहे थे जिसे तुरंत कम कराया गया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, मधेपुरा के द्वारा टी0 पी0 कॉलेज मधेपुरा के प्राचार्य को माँग पत्र सौंपा ।  बताया कि वर्तमान समय में चल रहे स्नातक प्रथम खंड (2021-22 ) के परीक्षा प्रपत्र भरने में पांच सौ से छः सौ रुपया अधिक लिया जा रहा था । इसकी खबर जब अभाविप को लगी तो तुरंत टी0 पी0 कॉलेज के प्राचार्य से मिलकर समस्याओं से अवगत कराया और कहा गया कि साथ ही अविलंब परीक्षा प्रपत्र में ले रहे अधिक शुल्क को कम किया जाए । 

जिला संयोजक सौरभ कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कॉलेज के प्राचार्य ने मांग को सही मानते हुए तुरंत आदेश जारी करते हुए परीक्षा शुल्क में कम करने का आदेश जारी किया तथा कहा कि जो विद्यार्थी अधिक राशि जमा कर दिए हैं उनका राशि जल्द ही कॉलेज के द्वारा लौटा दिया जाएगा।

मौके पर अमोद आनंद, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, राहुल कुमार, उपाध्यक्ष, BNMU, संतोष कुमार, मनीष कुमार आदि साथ थे. 

स्नातक के परीक्षा फॉर्म भराने में लिए जा रहे अधिक शुल्क पर एबीवीपी ने सौंपा ज्ञापन स्नातक के परीक्षा फॉर्म भराने में लिए जा रहे अधिक शुल्क पर एबीवीपी ने सौंपा ज्ञापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 21, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.