पति और पत्नी की अलग-अलग जगहों पर लाश मिलने से इलाके में सनसनी

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के गम्हरिया वार्ड नंबर 1 में पति-पत्नी की अलग-अलग जगहों पर लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. 

पत्नी का शव घर के बिछावन के नीचे जमीन पर लेटा मिला, जबकि पति का शव घर से 2 किलोमीटर की दूरी पर छतियाना जाने वाली सड़क के समीप गम्हरिया वार्ड नंबर 11 बड़ी नहर के नीचे मिला. 

घटना की जानकारी मिलते ही थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर
शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. शव की पहचान वार्ड नंबर एक निवासी जगदीश राय के पुत्र विकास कुमार बिक्कू और विकास कुमार उर्फ बिक्कू की पत्नी बंदना कुमारी के रूप में की गई. 

ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की रात्रि में 10:00 बजे के आसपास घर में हो हल्ला हो रहा था तो लगा कि पति पत्नी में आपसी लड़ाई झगड़ा हो रहा है लेकिन सुबह में पता चला कि विक्कू अपनी पत्नी को मारकर फरार हो गया. जिसको ले कर चर्चा चारों ओर होने लगी लेकिन कुछ ही घंटों के बाद पता चला कि विकास उर्फ बिक्कू का शव बड़ी नहर के किनारे फेंका पड़ा है. वहीं विक्कू का शव देखने से लोगों को यह प्रतीत होता है कि विक्कू को वहां की जमीन पर घसीट घसीट कर मारा गया है.  

मालूम हो कि मृतक पति पत्नी की शादी पिछले साल ही हुई थी. जिसके बाद महिला बंदना कुमारी 7 माह की गर्भवती भी थी. मृतक बंदना कुमारी के पिता सत्यनारायण राय बताते हैं कि रात्रि 9:00 बजे अपनी बेटी बंदना कुमारी से बात भी की है. इसके बाद बेटी ने कहा कि अभी तक बिक्कू घर नहीं आया है. जिसके बाद हम लोगों को सुबह में लोगों ने घटना के बारे में जानकारी दी. मृतक विकास कुमार उर्फ बिक्कू दो भाई थे जिसमें बड़ा भाई कैलु राय अपने पत्नी के साथ दिल्ली में रहता है. मां पांच-छः दिन पहले अपने मायके गई हुई थी. 

घटना को लेकर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की और उन्होंने कहा कि इस घटना में जो भी शामिल है उसे जल्द से जल्द सलाखों के भीतर भेजा जाएगा.

पति और पत्नी की अलग-अलग जगहों पर लाश मिलने से इलाके में सनसनी पति और पत्नी की अलग-अलग जगहों पर लाश मिलने से इलाके में सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.