बाबा सिंहेश्वरनाथ मंदिर खुलने के बाद भादो की भीड़ को देखते प्रशासन की तैयारी

बाबा सिंहेश्वरनाथ मंदिर खुलने के बाद भादो की अपार भीड़ को देखते हुए प्रशासन महकमा ने भी अब समुचित तैयारी शुरू कर दी है. 

भादो में पड़ने वाले 4 रविवार 29 अगस्त, 5, 12 और 19 सितंबर को है. वहीं सोमवार 30 अगस्त, 6, 13 और 20 सितम्बर को है. 20 सितम्बर को पुर्णिमा भी है और विधि व्यवस्था के संधारण के लिए एसडीओ नीरज कुमार ने बीडीओ राज कुमार चौधरी को वरीय प्रभारी बनाया है तथा विधि व्यवस्था के संधारण की मुख्य जिम्मेदारी बीडीओ और थानाध्यक्ष सियावर मंडल को दिया गया है तथा विधि व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए जगह-जगह पुलिस कर्मी और दंडाधिकारी नियुक्त कर दिया गया है.  

वहीं इसके लिए मंदिर के प्रवेश द्वार नाग गेट पर बीएओ सत्येंद्र कुमार को, राजा होटल के सामने प्रवेश द्वार पर कृषि समन्वयक सुनील कुमार सुमन, प्रतिमा सिंह धर्मशाला के समक्ष बैरियर के पास पीटीए शशिकांत कुमार को, मंदिर के पूर्वी द्वार पर कृषि समन्वयक रजनीश सिंह को, मंदिर के उत्तरी निकास द्वार मंदिर के पीछे पीटीए प्रदीप कुमार यादव को, मंदिर के दक्षिणी निकास द्वार पर बीपीआरओ को तथा संपूर्ण मंदिर परिसर सीओ आदर्श गौतम, मंदिर परिसर स्थित नियंत्रण कक्ष में मनरेगा जेई मुकेश कुमार भारती और शिवगंगा प्रवेश द्वार पर बीएसओ अभिषेक कुमार को प्रतिनियुक्त किया गया है. 

हालांकि बीपीआरओ ने अभी तक सिंहेश्वर में अपना योगदान नहीं दिया है. वहीं सीओ आदर्श गौतम ने बताया कि शिवगंगा पर दो गोताखोर को तैनात कर दिया गया है.

बाबा सिंहेश्वरनाथ मंदिर खुलने के बाद भादो की भीड़ को देखते प्रशासन की तैयारी बाबा सिंहेश्वरनाथ मंदिर खुलने के बाद भादो की भीड़ को देखते प्रशासन की तैयारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.