ये इश्क नहीं आसां: प्रेम प्रसंग में देवर ने की भाभी की निर्मम हत्या

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के लालपुर सरोपट्टी पंचायत में एक प्रेम प्रसंग में चचेरे देवर ने भाभी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार लालपुर सरोपट्टी मुस्लिम टोला वार्ड नंबर 2 मो. बेचन साह के पुत्र मो. आलम साह ने शनिवार को दिन के लगभग 1 बजे अपनी चचेरी भाभी जुही प्रवीण 30 वर्ष की धारदार हथियार से गला रेत दिया. खून करने के बाद आरोपी को चौकीदार नाजो ने काली चौक पर पकड़ा और भीड़ से बचा कर थाना भेज दिया. 

कई साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मो. इदो का पुत्र साहिद की शादी नवहट्टा के जुही प्रवीण से हुई. 4 बच्चों की मां जुही के पति मो. साहिद कमाने के लिए बराबर दिल्ली और पंजाब में ही समय गुजारते थे. उसी बीच अपने ही चचेरे देवर मो. आलम से उसकी नजदीकी बढ़ी. आलम उसके ऐशोआराम का सामना भी देता था. दोनों के प्रेम प्रसंग के किस्से समाज में गूंजने लगी तो 15 दिन पहले ही एक पंचायत गाँव के प्रतिष्ठित लोगों के सामने हुई. पंचायत ने मामला को रफा-दफा करते हुए एक दूसरे से मिलने पर पाबंदी लगा दिया था. उसके बाद परिवार के लोगों ने उसे दिल्ली भेज दिया लेकिन 8 दिन बाद ही वह दिल्ली से आ गया.

बारात में जाने के कारण मिला मौका, हुई हत्या

दिल्ली से आने के बाद मो. आलम जुही से मिलने की फिराक में लगा रहता था लेकिन मौका नहीं मिलता था. शनिवार को जुही का भांजा मो. तुफेल की शादी थी. उस शादी में घर के सभी लोग बारात में सुपौल जिले के पिरगंज गये थे. 12 बजे के करीब पिरगंज बारात निकली और 1 बजे यह घटना घटी. 

मृतक के पुत्र ने सबसे पहले देखा

मौका देख मो. आलम जुही के कमरे में जाकर घर बंद कर लिया. जिसको उसका 8 वर्षिय पुत्र शाजिद ने देखा और किवाड़ के पास आकर आवाज भी दिया लेकिन मो. आलम पर प्यार का नशा चढ़ा हुआ था. शायद जुही के विरोध करने के कारण मो. आलम ने तेज धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. हालांकि अभी तक हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद नहीं हुआ है.

वहीं थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि प्रेम प्रसंग में हत्या की गई है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है.



ये इश्क नहीं आसां: प्रेम प्रसंग में देवर ने की भाभी की निर्मम हत्या ये इश्क नहीं आसां: प्रेम प्रसंग में देवर ने की भाभी की निर्मम हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.