मुरलीगंज के व्यापारी के ड्राइवर से अपराधियों ने छः लाख नौ हजार छः सौ रूपये लूटे

मुरलीगंज के सरसों तेल के थौक व्यापारी के पिकअप ड्राइवर से अपराधियों ने जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र में छः लाख नौ हजार छः सौ रूपये की लूट की घटना को दिया अंजाम.


मुरलीगंज के थौक व्यापारी एन.के. डिस्ट्रीब्यूटर के मालिक सूरज पंसारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज दिन के 10:00 बजे पिकअप पर 265 टीन सरसों तेल लेकर मंटू कुमार पासवान उम्र 40 वर्ष घर मुरलीगंज वार्ड नंबर 11 महुआ बाजार के लिए गया हुआ था. जब महुआ बाजार में किराना दुकान पर सारा तेल उतार कर शंकर के किराना दुकान से 6 लाख नौ हजार छः सौ रुपया लेकर वापस मुरलीगंज लौट रहा था कि उसी क्रम में दिन के 2:30 बजे सरौनी और बलवा के बीच पुल के समीप दो काले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल से पीछा कर रहे अपराधियों ने साइड से हथियार दिखाकर गाड़ी रुकवा ली और गाली गलौज देते हुए कहा कि रुपया कहां है निकालो. मेरे साथी को पिकअप से खींच कर बाहर निकाल लिया. सभी व्यक्ति गाड़ी के अंदर घुसकर गाड़ी में जो भी सामान था वह बाहर फेंकने लगे. इसी बीच मेरे सीट के पीछे एक काले बैग में रखे छः लाख नौ हजार छः सौ रूपये ले लिया और चलते बने.


एन.के. डिस्ट्रीब्यूटर के मालिक सूरज पंसारी ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने पर वे बिहारीगंज पहुंचे. घटना की जानकारी उन्होंने एसडीपीओ सतीश कुमार को दिया. वह लिखित रूप से आवेदन बिहारीगंज थाना को दे रहे हैं.


एसडीपीओ सतीश कुमार से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि पीड़ित ड्राइवर तथा उसके साथ एक व्यक्ति मंटू कुमार पासवान से घटना के बावत विस्तृत जानकारी ली गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पूरा प्रयास रहेगा कि लूटी गई राशि को पुलिस जल्द बरामद कर ले.


 

मुरलीगंज के व्यापारी के ड्राइवर से अपराधियों ने छः लाख नौ हजार छः सौ रूपये लूटे मुरलीगंज के व्यापारी के ड्राइवर से अपराधियों ने छः लाख नौ हजार छः सौ रूपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.