कुमारखंड में पूर्व विधायक समेत 17 लोग कोरोना संक्रमित, प्रखंड में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66

मधेपुरा के कुमारखंड प्रखंड क्षेत्र में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. मंगलवार को कोविड-19 जांच के दौरान पूर्व विधायक समेत 17 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. जबकि 97 लोगों का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है. इस तरह से प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66 हो गई. 

बताया गया कि कुमारखंड सीएचसी और श्रीनगर में मंगलवार को कैंप लगाकर 109 लोगों का सैंपल लेकर एंटीजेन किट से जांच की गई. प्रखंड के 60 वर्षीय पूर्व विधायक और इनकी 55 वर्षीय पत्नी व पूर्व जिला पार्षद का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. वहीं पूर्व विधायक के भाई और इनकी पत्नी का रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित आया है. जबकि पूर्व विधायक के पुत्र व पुत्रवधु और पोती का भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. 

इधर प्रखंड के सुखासन गांव के वार्ड नम्बर 6 की 58-58 वर्षीया 2 महिला, रामनगर महेश वार्ड नम्बर 10 की 45 वर्षीया एक महिला, सुखासन वार्ड नम्बर 6 की 55 वर्षीया एक महिला और रौता वार्ड नम्बर 13 के 21 वर्षीय एक युवक का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. जबकि आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट में 5 पॉजिटिव आया है. कुमारखंड सीएचसी के कोविड-19 सैम्पल संग्रह टीम के देव कुमार देवता ने बताया कि कुमारखंड सीएचसी में कैम्प लगाकर 95 व्यक्ति और श्रीनगर में कैंप लगाकर 14 यानि कुल 109 व्यक्तियों का कोविड 19 सैम्पल संग्रह कर एंटीजेन किट से जांच किया गया. जिसमें 12 का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. बांकी 97 लोगों का रिपोर्ट निगेटिव आया है. जबकि मेडिकल कॉलेज से आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट में 5 लोगों का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. 

अब तक पूरे प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66 हो चुकी है. उन्होंन बताया कि 109 सैम्पल में से 52 सैम्पल आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

कुमारखंड में पूर्व विधायक समेत 17 लोग कोरोना संक्रमित, प्रखंड में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66 कुमारखंड में पूर्व विधायक समेत 17 लोग कोरोना संक्रमित, प्रखंड में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.