कोरोना संक्रमण के बढ़ते रफ़्तार के बीच डीएम ने मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र का किया भ्रमण

जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते रफ्तार को देखकर जिला पदाधिकारी मधेपुरा द्वारा मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में आज दिन के 3:00 बजे शहर का भ्रमण कर दुकानदारों एवं ग्राहकों से मास्क पहनने की अपील की.

जिला पदाधिकारी मधेपुरा श्याम बिहारी मीणा समेत उप विकास आयुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारियों ने मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के हाट बाजार स्थित धर्मशाला रोड होते हुए गोल बाजार, हरिद्वार चौक, विभिन्न चौक-चौराहे समेत दुकानदारों को कोरोना से बचने के लिए सुरक्षा हेतु एन-95 मास्क लगाने की लोगों से अपील की. कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग को जरूरी बताया. साथ ही साथ इस दौरान भीड़-भाड़ वाली जगहों पर प्रशासन के द्वारा सख्ती बरती गई. कई दुकानों पर बिना मास्क के सामानों की खरीददारी कर रहे दुकानदार व लोगों से जुर्माना भी वसूल किया गया. 

सुनिए क्या कहा डीएम ने 

जिला पदाधिकारी के द्वारा अपील किया गया कि मास्क का समुचित रूप से प्रयोग करें. सर्जिकल मास्क के साथ-साथ एन-95 मास्क का प्रयोग करें. उन्होंने इस दौरान कहा कि अभी तक जिले में हम लोगों ने 11 लोगों को खो दिया है. लगभग 800 लोग कोरोना से संक्रमित हैं. प्रत्येक दिन डेढ़ सौ के करीब जिले में कोरोना संक्रमित पहुंच रहे हैं. अगर यही रफ्तार रहा तो अगले एक हफ्ते में परेशानी का सबब बन जाएगा. हमें सुरक्षा के दृष्टिकोण से मास्क का प्रयोग करना है. एक दूसरे से दूरी बना कर रखना है एवं दुकानदारों से सख़्ती के साथ कहा गया कि वह यदि ज्यादा भीड़ लगाते हैं तो उनकी दुकानें सील कर दी जाएगी. इस दौरान डीडीसी, अनुमंडल पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी समेत दर्जनों पुलिस मौजूद थे.

कोरोना संक्रमण के बढ़ते रफ़्तार के बीच डीएम ने मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र का किया भ्रमण कोरोना संक्रमण के बढ़ते रफ़्तार के बीच डीएम ने मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र का किया भ्रमण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.