प्रांगण रंगमंच के स्थापना दिवस पर होगा सात दिवसीय नाट्य कार्यशाला का आयोजन

रविवार को जिले में सांस्कृतिक और सामाजिक गतिविधियों को बढ़ावा देने वाली संस्था प्रांगण रंगमंच की बैठक कोषाध्यक्ष मुरारी कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि स्थापना दिवस के मौके पर सात दिवसीय नाट्य कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा. 

जानकारी देते हुए प्रांगण रंगमंच के सचिव अमित आनंद ने बताया कि फिल्म मेकर प्रियांशु ठाकुर द्वारा 7 दिनों की नाट्य कार्यशाला में नाटक के विभिन्न आयामों को बारीकी से बताया जाएगा. साथ ही इसमें स्किल डेवलपमेंट के गुर भी बताए जाएंगे. कार्यशाला का शुभारंभ 13 दिसंबर से प्रांगण रंगमंच कार्यालय में किया जाएगा. 

उन्होंने बताया कि इस नाट्य कार्यशाला के आयोजन से जिले के रंगकर्मियों में एक नई ऊर्जा का संचार होगा. कोषाध्यक्ष मुरारी कुमार सिंह ने बताया कि प्रांगण रंगमंच अपने स्थापना काल से ही सामाजिक और सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा देने में अपनी भूमिका निभा रहा है और आगे भी उसी उर्जा के साथ यह संस्था काम करेगी. 

मौके पर संयुक्त सचिव आशीष कुमार सत्यार्थी, शिवानी अग्रवाल, मीडिया प्रभारी गरिमा उर्विशा, खेल प्रभारी अभिषेक सोनी, कार्यकारी सदस्य अक्षय कुमार सोनू, कुंदन कुमार, कार्यक्रम प्रभारी दिलखुश कुमार, सुनीत साना, शशिभूषण कुमार, नीरज कुमार निर्जल, अन्नू प्रिया, अंशु, ब्रजेश, गौतम गंभीर सहित अन्य सदस्य मौजूद थे.



प्रांगण रंगमंच के स्थापना दिवस पर होगा सात दिवसीय नाट्य कार्यशाला का आयोजन प्रांगण रंगमंच के स्थापना दिवस पर होगा सात दिवसीय नाट्य कार्यशाला का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.