चूल्हे की चिंगारी से लगी आग में लाखों की संपत्ति जलकर ख़ाक

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के हरिनगर चरैया गांव वार्ड नं 01 में शनिवार देर रात्रि को चूल्हे की आग से कुलदीप यादव के घर में रखे वस्त्र, अनाज, बर्तन सहित लाखों की सम्पत्ति का नुकसान हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार रात्रि लगभग 1:30 बजे आग की लपटें तेज होने के कारण बगल में बंधे हुए पशु जब जोर से आवाज देने लगे तो कुलदीप यादव की पत्नी रानी देवी की नींद खुली तो उसने देखा कि घर में आग लगी हुई है तो जोर से हल्ला करने लगी. हल्ला सुनकर ग्रामीण जब तक में आए तब तक घर में पूरी तरह आग लग गई थी. ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया. बगल के घर में कोई नुकसान नहीं हुआ. 

आग लगने की संभावना चूल्हे से निकली चिंगारी के कारण बताया जा रहा है. घटना की सूचना फोन से एक दूसरे को दी जाने लगी. सूचना पाते ही सामाजिक प्रतिनिधि त्रिभुवन यादव, सुरेंद्र यादव, दीपक कुमार पंचायत समिति बिजेंदर यादव, चंद्रकिशोर यादव, रमन कुमार भारतीय, मिथिलेश कुमार, विजय कुमार, प्रभास यादव आदि सभी लोग घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान लोगों ने थाना व अंचलाधिकारी को घटना से संबंधित जानकारी दी. जानकारी पाते ही अंचलाधिकारी चंदन कुमार ने सीआई ब्रजेश कुमार को भेजा. 

वहीं परमानपुर ओपी से विधि व्यवस्था प्रभारी अमर कांत महराज जी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली एवं सरकारी सहायता जल्द से जल्द उपलब्ध कराने का भरोसा दिलवाया.

चूल्हे की चिंगारी से लगी आग में लाखों की संपत्ति जलकर ख़ाक चूल्हे की चिंगारी से लगी आग में लाखों की संपत्ति जलकर ख़ाक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.