सेवानिवृत्ति पर सिंहेश्वर ब्लॉक के बड़ा बाबू को अधिकारियों के द्वारा किया गया सम्मानित

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड कार्यालय के बड़ा बाबू दिनेश प्रसाद सिंह को सेवानिवृत्ति पर भावभीनी विदाई दी गई. 

इस अवसर पर प्रखंड कार्यालय के सभा भवन में बीडीओ राजकुमार चौधरी की अध्यक्षता में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. 

इस अवसर पर बीडीओ श्री चौधरी ने कहा कि सेवानिवृत्ति के बाद अपने छूटे हुए व्यक्तिगत कार्यों को पूरा करने का समय मिलेगा. जीवन का सबसे महत्वपूर्ण समय 10 से 4 बजे अपने कार्यालय को दिए हैं. इनके कार्यकाल में इन पर कभी कोई आरोप नहीं लगा. 

सीओ अनिल कुमार सिन्हा ने कहा कि जो आया है, उसका जाना तय है. सेवानिवृत्ति के बाद जिंदगी में पारिवारिक दायित्वों का निर्वहन किजिए. उसे एक नई शुरुआत के रूप लेना चाहिए. बीपीआरओ कालीचरण ने कहा कि दिनेश बाबू में काम करने की अद्भुत इच्छा शक्ति थी, कोई भी अधूरा काम जबतक पूरा नहीं करते, इनको चैन नहीं मिलता था. बीसीओ सूर्य ज्योती कुमार ने कहा कि जब से वह यहां आए हैं, बड़ा बाबू के शांत और सौम्य छवि के कायल हैं. समय पर कार्यालय आना और समय पर जाना, किसी से भी कोई भेदभाव नहीं करना उनकी पहचान थी. 

मौके पर बीएओ बिजेंद्र यादव, एलएसबी प्रबंधक राजेश कुमार, बीसीओ दीपेश कुमार मोदक, सीआई विजेंद्र कुमार, नाजीर सुनिल मरांडी, श्रवण कुमार, पंकज कुमार, जैकी अहमद, इरशाद आलम, अश्वनी पाठक, सिंकु कुमारी, वाल्मिकी कुमार व अन्य मौजूद थे.

सेवानिवृत्ति पर सिंहेश्वर ब्लॉक के बड़ा बाबू को अधिकारियों के द्वारा किया गया सम्मानित सेवानिवृत्ति पर सिंहेश्वर ब्लॉक के बड़ा बाबू को अधिकारियों के द्वारा किया गया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.