घायल महिला दरभंगा रेफर, प्राथमिकी दर्ज करने को थाने में दिया आवेदन

मधेपुरा जिले के भर्राही ओपी क्षेत्र के महेशुआ वार्ड संख्या-14 में गुरुवार को हुई मारपीट की घटना में घायल बीबी ईशरत प्रवीण को बेहतर इलाज के लिए दरभंगा भेज दिया गया है. 

सदर अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि महिला के सिर में गंभीर चोट थी लिहाजा प्राथमिक इलाज के बाद उसे बाहर रेफर कर दिया गया. 

घटना को लेकर भर्राही ओपी में दिए गए आवेदन में पीड़िता के पति मो. अकील ने बताया कि गुरुवार तीन बजे उसके बड़े भाई जमील अख्तर और उसकी पत्नी बीबी शहाना प्रवीण उसके घर में घुस गए. जहाँ मेरी पत्नी घर में अकेली थी जिसे पकड़ लिया और मुंह को दबा दिया. इस बीच मारपीट भी की गयी और बुरी नियत से उसे जमीन पर गिरा दिया तथा गलत व्यवहार करना चाहा. इसके बाद मेरी पत्नी चिल्लाने लगी. इस बीच गले में रस्सी लगाकर उसके गला को दबाने लगी तथा मुंह में कपड़ा घुसा दिया. रस्सी गला में बांधकर जान से मारने की नियत से जोर-जोर से खीचने लगा. जब मेरी पत्नी शिथिल होने लगी तो वे दोनों समझ गए कि अब वह मर गयी. 
वहीं मारपीट के क्रम में उसके गले से 32 हजार रुपए कीमत का सोने का चेन छीन लिया. जब वे खेत से आए तो उसे देखकर दोनों भाग गए. ग्रामीणों के सहयोग से पत्नी को सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. 

भर्राही ओपी प्रभारी रुदल कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर लोगों से पूछताछ की.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
घायल महिला दरभंगा रेफर, प्राथमिकी दर्ज करने को थाने में दिया आवेदन घायल महिला दरभंगा रेफर, प्राथमिकी दर्ज करने को थाने में दिया आवेदन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.