मुरलीगंज में संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 15, सभी चिकित्सकों की देखरेख में

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आज कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए लोगों ने स्वयं आकर कोरोना जांच करवाई.

शुक्रवार को आज 41 लोगों की सैंपलिंग के बाद सात व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए. इस तरह यहाँ कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15 हुई.

शुक्रवार दिन के 12:00 बजे के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में 41 व्यक्तियों के कोरोना रैपिड एंटीजेन टेस्ट लिया गया जिसमें नगर पंचायत क्षेत्र के 7 व्यक्ति संक्रमित पाए गए. गौरतलब है कि 26 मई से कोरोना की रैपिड एंटीजेन टेस्ट शुरू किया गया था जिसमें अब तक 149 व्यक्तियों का जांच किया गया और जिसमें अब तक कुल 15 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

गौरतलब हो कि चिकित्सा पदाधिकारी संजीव कुमार द्वारा इन लोगों को होम आइसोलेशन के लिए कहा गया एवं आइसोलेशन के समय जिला स्वास्थ विभाग द्वारा उपलब्ध करवाए गए मेडिसिन दिया गया और बताया कि प्रतिदिन डॉक्टर एवं मेडिकल स्टाफ के द्वारा इन लोगों की जांच की जाएगी तथा डॉक्टरों से भी टेलीफोनिक सलाह दी जाती रहेगी.

मुरलीगंज में संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 15, सभी चिकित्सकों की देखरेख में मुरलीगंज में संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 15, सभी चिकित्सकों की देखरेख में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.