संत गंगादास तांती के जन्मदिन पर मास्क और साबुन का किया वितरण

सिंहेश्वर राम जानकी ठाकुरबाड़ी में विश्व नशा उन्मूलन कल्याण मिशन के संस्थापक संत गंगादास तांती के जन्म दिवस पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए गरीबों के बीच मास्क और साबुन का वितरण किया गया. 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए व्यापार संघ के महासचिव अशोक भगत ने कहा कि 71 साल के होने वाले इस व्याक्ति पर पूरा प्रखंड ही नहीं बल्कि पूरा देश गर्व कर रहा है. इन्होंने अपने जन्म दिन पर गरीबों के बीच मास्क और साबुन का वितरण किया और कहा कि इस उम्र में भी समाजिक कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने वाले नशा के खिलाफ शुरू से ही अभियान का आगाज करने वाले संत गंगा दास तांती आगे रहे हैं. कोरोना पर बोलते हुए कहा कि हम लोगों का इम्युनिटी पॉवर इतना मजबूत है कि हमारा शरीर कोरोना से लड़ने में सक्षम है. सरकारी निर्देशों का पालन कर कोरोना को हराने में भारत की मदद करें. 

वहीं उन्होंने बाहर से आने वाले दिहाड़ी मजदूरों से खतरा बढने की आशंका जताई, कहा कि ऐसा कोई भी व्यक्ति बाहर से आने वाले बेटा को छुपाने के चक्कर में सैकड़ों बेटा की बली नही दें. सरकार को सूचित करें और 14 दिन के क्वारेंटाइन में जरूर भेजें. नागरिक सेवा संगठन के अध्यक्ष दुर्गा नंद विश्वास ने कहा कि सात्त्विक खान पान के कारण ही करोना से लड़ने में हम आज सक्षम है. डब्बा बंद खाना के जगह गर्म भोजन, गर्म पानी हमारा मुख्य भोजन है. 

वहीं संत गंगा दास तांती ने कहा आज मेरे जन्मदिन के साथ-साथ विश्व साक्षरता दिवस और विश्व अस्थमा दिवस भी है. इस अवसर पर लालपुर, सिंहेश्वर, गौरीपुर, रूपौली, सिंगीओन के जरूरतमंदो, असहाय विधवाओं के बीच साबुन और मास्क का वितरण कर 71वीं वर्षगांठ मनाया.
संत गंगादास तांती के जन्मदिन पर मास्क और साबुन का किया वितरण संत गंगादास तांती के जन्मदिन पर मास्क और साबुन का किया वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.