वर्चस्व की लड़ाई में चली दर्जनों चक्र गोलियां, एक के घायल होने की आशंका

मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र के फुलौत में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में पांच दर्जन से अधिक गोली चलने का मामला सामने आया है. इस घटना में एक पक्ष से एक व्यक्ति के घायल होने का आशंका है. 

बताया गया कि चौसा थाना क्षेत्र के फुलौत ओ.पी. अंतर्गत फुलौत पूर्वी पंचायत के बर बिग्घी बहियार के कुछ लोग और फुलौत के कुछ लोगों के बीज लगभग दो साल पूर्व से ही जमीन-जगह को लेकर विवाद चल रहा था. ग्रामीणो की माने तो भागलपुर जिला के बिहपुर वाले जामींदार का लगभग नौ बीघा जमीन फुलौत के कुछ लोग बटेदारी करता था. इन दिनों उस जमीन को जमींदार ने बर बिग्घी के कुछ लोगों के हाथों बेच दिया. इस मामले को लेकर कुछ महीने पहले चौसा थाना में पंचायत भी हुआ था लेकिन विवाद समाप्त नहीं होने से मामला गहराता चला गया. 
जिसके कारण आज दिन के करीब दो बजे दोनों गुटों के बीच पांच दर्जन से अधिक राउंड गोली चली. जिसमें एक पक्ष से एक व्यक्ति के घायल होने की बात कही जा रही है. गोली की आवाज से पूरे फुलौत में भय का माहौल हो गया था. 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सीपी यादव कई थाने के पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और आसपास घेराबंदी किए लेकिन सभी भाग निकले थे. कुछ जगह खून के धब्बे मिले जिससे यह प्रतीत होता है कि कोई ना कोई इस घटना में घायल हुआ है. 

वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सीपी यादव ने कहा कि भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की घटना हुई है. घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है. विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

वर्चस्व की लड़ाई में चली दर्जनों चक्र गोलियां, एक के घायल होने की आशंका वर्चस्व की लड़ाई में चली दर्जनों चक्र गोलियां, एक के घायल होने की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.