मधेपुरा में आग से मोना सिनेमा स्वाहा


मधेपुरा शहर के बस पड़ाव के पास मंगलवार की शाम मोना सिनेमा में लगी आग, आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों में मचा कोहराम.

आग से सिनेमा हॉल जलकर पूरी तरह राख, लाखों की सम्पति का हुआ नुकसान. आग कैसे लगी फिलहाल उसका पता नहीं चल सका. तीन अग्निशमन दस्ता के घंटो अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

मंगलवार की शाम 7 बजे के आसपास लॉकडाउन को लेकर पूरे शहर में लोग अपने घरों में कैद थे कि इसी बीच बस स्टैंड के पास अचानक आग की उठी लपटें पर लोगों की नजर पड़ी तो आसपास के लोगों में कोहराम मच गया. देखते-देखते लोग घर से निकल कर घटना स्थल के पास दौड़ पड़े. पता चला कि मोना सिनेमा हॉल में आग लगी है. 

घटना की खबर मिलते ही पुलिस और कमांडो दस्ता घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन आग की भयानक लपटें देखकर किसी ने आग तक जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाये. आखिरकार आनन-फानन में घटना की सूचना अग्निशमन दस्ता को दी. तत्काल तीन अग्निशमन टीम पहुंची और दो घंटे तक के अथक प्रयास के बाद अग्निशमन दस्ता ने आग पर काबू पाया. समय पर पहुंची अग्निशमन दस्ता ने मोना सिनेमा हॉल छोड़कर अन्य घरों को आग की लपटों से बचाने में कामयाब हो पाया. 

आग कैसे लगी फिलहाल पता नहीं चल सका है, आग ने मोना सिनेमा को पूरी तरह स्वाहा कर दिया है. आग से कितना नुकसान हुआ अभी पता नहीं चल सका है लेकिन लोगों की माने तो नुकसान लाखों में है.

मालूम हो कि लॉकडाउन को लेकर सिनेमा हॉल बंद था, आग कैसे लगी फिलहाल पता नहीं चल सका है. अचानक लगी आग की लपटों से आसपास के लोग अपने घर को बचाने से अधिक अपनी जान बचाने के घर छोड़कर  भाग निकले. आसपास के महिला, पुरूष और बच्चे के बीच कोहराम मच गया.
मधेपुरा में आग से मोना सिनेमा स्वाहा मधेपुरा में आग से मोना सिनेमा स्वाहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.