ग्राहक सेवा केंद्र संचालिका की गला दबाकर हत्या, बिना अंगूठा लगाए रुपए निकासी की बात को लेकर हुई झड़प

मधेपुरा के गम्हरिया में बुधवार के सुबह करीब 9:45 बजे सीएसपी संचालिका की गला दबाकर हत्या कर दी गई. 

थाना क्षेत्र के मानपुर पंचायत स्थित गांधीनगर वार्ड संख्या 3 स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पर रुपए निकासी करने को लेकर हुए विवाद में ग्राहक सेवा संचालिका रतन देवी की हत्या गला दबाकर कर दी गई. 

थाना में दिए गए आवेदन के आधार पर बताया गया कि विजय पासवान एवं उनकी मां अमेरिका देवी बिना बायोमेट्रिक मशीन पर अंगूठा लगाकर पैसा निकासी की मांग कर रही थी, जिस पर सीएसपी संचालित कर रहे रूपेश कुमार ने कहा कि प्रक्रिया से ही पैसा निकलेगा. जिस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गया और कुछ देर बाद अपने सहयोगियों के साथ विजय पासवान, लालदेव पासवान, विनोद पासवान, शिव कुमार पासवान, सतीश पासवान, विनोद पासवान एवं 8 से 10 अज्ञात व्यक्ति लाठी, डंडा, रोड से हमला कर दिया, जिस दरम्यान रूपेश की मां रतन देवी को गला दबाकर हत्या कर दी गई, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 

वहीं ग्रामीणों को आते देख वहां से सभी फरार हो गए. वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा गम्हरिया पुलिस को सूचना दिया गया. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी लिए और लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया. 

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि 5 साल पूर्व रतन देवी के पति की मौत बीमारी के कारण हो गई थी और रतन देवी को 3 पुत्र है जिसमें 1 पुत्र गूंगा है. परिजनों में मौत की खबर को लेकर मातम छा गया. मौत की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और गांव वाले मौत को लेकर काफी सहमे हुए हैं.

ग्राहक सेवा केंद्र संचालिका की गला दबाकर हत्या, बिना अंगूठा लगाए रुपए निकासी की बात को लेकर हुई झड़प ग्राहक सेवा केंद्र संचालिका की गला दबाकर हत्या, बिना अंगूठा लगाए रुपए निकासी की बात को लेकर हुई झड़प Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.