ऑटो व ट्रक के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में दो की मौत

ट्रक ड्राइवर (बैठा हुआ)
मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने के रहटा पंचायत स्थित उत्क्रमित हाई स्कूल के पास एसएच 91 पर मंगलवार की देर शाम तकरीबन 8 बजे ऑटो व ट्रक के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में ऑटो सवार चालक और एक सवारी चौकीदार की मौके पर ही मौत हो गई। 


बताया जा रहा है कि कुमारखंड की तरफ से ऑटो चालक कुमारखंड थाना क्षेत्र के सिहपुर गढ़िया पंचायत स्थित सिकरहटी गांव निवासी सुनील यादव और रहटा पंचायत के वार्ड नंबर 8 निवासी चौकीदार अजय कुमार पासवान मीरगंज की तरफ जा रहे थे।

इसी बीच मीरगंज की तरफ से बांस से लदा ट्रक आ रहा था। उत्क्रमित हाई स्कूल रहटा के पास आते ही ऑटो और ट्रक के बीच आमने सामने से टक्कर हो गई। जिससे ऑटो दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उस पर सवार चालक सुनील कुमार यादव  तथा चौकीदार अजय पासवान दुर्घटना का शिकार हो गए। दुर्घटना में ऑटो चालक और सवार चौकीदार की मौके पर ही मौत हो गई। 

मौके पर स्थानीय ग्रामीणों ने जहां ट्रक समेत ट्रक पर चालक और खलासी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है ।  घटना की सूचना मिलते ही कुमारखंड थाना अध्यक्ष दीपक चंद्र दास पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे गए। समाचार लिखे जाने तक पुलिस चौकीदार की लाश को कब्जे में कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई। उधर लोगों ने ऑटो चालक की लाश के साथ सदज जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है.

ट्रक चालक की उम्र बेहद कम बताई गई है और जाहिर है इतनी भारी सवारी को वह नियंत्रित नहीं कर सका. जिले भर में कम उम्र लड़के ट्रैक्टर, ट्रक और ऑटो चलाते लोगों की जान जोखिम में डालते रहते हैं, पर प्रशासन इन बातों से बेखबर दीखती है.
(रिपोर्ट: मीना देवी)
ऑटो व ट्रक के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में दो की मौत ऑटो व ट्रक के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में दो की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.