ट्रक से जोरदार टक्कर में टेंपो के परखच्चे उड़े: दो की मौत के बाद किया स्टेट हाईवे 91 जाम, मृतकों के घर कोहराम

मधेपुरा जिले के मीरगंज से जदिया की ओर जाने वाली स्टेट हाईवे 91 पर देर शाम ट्रक और ऑटो को ट्रक से लगी जोरदार टक्कर में दो लोगों की दर्दनाक मौत के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा.


बांस लदी ट्रक की (BR 1 4926) रहटा चौक से 100 मीटर आगे कुमारखण्ड की ओर से आ रही टेंपो से आमने-सामने की टक्कर हुई जिसमें ऑटो चालक सुनील यादव पिता स्वर्गीय सत नारायण यादव घर सिकरहटी वार्ड नंबर 9 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वही टैंपू पर सवार कुमारखंड थाना से अपनी ड्यूटी समाप्त कर लौट रहे चौकीदार अजय पासवान की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर लोगों ने ट्रक के खलासी काफी पिटाई कर दी उसे किसी तरह घटनास्थल से पुलिस ने अपने हिरासत में लिया.

दुर्घटना में टक्कर इतनी जोर से हुई थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए. मृतक टेंपो चालक के बड़े भाई पहुंच चुके थे. लोगों ने शव को रोड पर रखकर आवागमन अवरुद्ध कर दिया. मृतक ऑटो चालक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनपर से पिता का साया उठ चुका है. दोनों मृतकों के घर कोहराम मच गया है. मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार एवं कुमारखंड थानाध्यक्ष एवं अंचल अधिकारी कुमारखण्ड पहुंचकर हालात को सामान्य बनाने की कोशिश में लगे थे.
ट्रक से जोरदार टक्कर में टेंपो के परखच्चे उड़े: दो की मौत के बाद किया स्टेट हाईवे 91 जाम, मृतकों के घर कोहराम ट्रक से जोरदार टक्कर में टेंपो के परखच्चे उड़े: दो की मौत के बाद किया स्टेट हाईवे 91 जाम, मृतकों के घर कोहराम  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.