क्या कबीर पंथी संत विषपान कर पेड़ के नीचे सो गए ? शव लावारिस हालत में बरामद

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के मधुबनी कुमारखंड पथ के पास रविवार की रात एक 60 वर्षीय अज्ञात कबीर पंथी संत का शव लावारिस हालत में पड़ा हुआ मिला ।


मिली जानकारी के अनुसार मधुबनी कुमारखंड पथ के पास सिहपुर में स्थित किरासन तेल डिपो  के पास ग्रामीणों ने अज्ञात कबीर पंथी संत की लाश को लावारिस हालत में पड़ा देखा। देखने से मृतक की उम्र करीब 60 वर्ष लग रही थी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष मुकेश कुमार को दी ।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष, एएसआई ज्योतिष कुमार भगत व पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। 

मृतक की मौत संदेहास्पद स्थिति में हुई प्रतीत होती है. बरामद शव के मुंह से अजीब गंध आ रही थी और शव के मुंह से झाग भी निकला हुआ था। बरामद शव के गले में कंठी थी और बगल में रखे झोला में कबीर पंथी साहित्य आदि सामान भी थे । शव के बगल में कमंडल भी रखा हुआ था । अनुमान है कि अज्ञात कबीर पंथी संत विषपान कर पेड़ के नीचे में सो गया होगा। 

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है। वहीं मामले को लेकर थाने में यूडी केस दर्ज कर अग्रेतर समुचित कार्रवाई की जा रही है ।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी / कुमारखंड)
क्या कबीर पंथी संत विषपान कर पेड़ के नीचे सो गए ? शव लावारिस हालत में बरामद क्या कबीर पंथी संत विषपान कर पेड़ के नीचे सो गए ? शव लावारिस हालत में बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.