मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए भाजयुमो ने दंड प्रणामी के बाद दूध से किया बाबा सिंहेश्वरनाथ का अभिषेक

भारतीय जनता युवा मोर्चा मधेपुरा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से  प्रधानमंत्री बनाने के लिए बाबा सिंहेश्वर नाथ के प्रांगण में शिवगंगा से गर्भगृह तक दंड प्रणाम दिया । 


दंड प्रणामी के बाद 15 लीटर दूध से बाबा सिंहेश्वरनाथ का अभिषेक किया तथा कई घंटे तक बाबा का ध्यान करते हुए देवाधिदेव महादेव से नरेंद्र मोदी के पुनः  देश का  प्रधानमंत्री बनाने की कामना की ।
इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल यादव ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी लहर चल रही है । और इस बार भी केंद्र में भारी बहुमत से सरकार बनने जा रही है । अच्छी और मजबूत सरकार के लिए बाबा की अराधना कर मन्नत मांगने वे आये हैं । बीजेपी मधेपुरा नगर अध्यक्ष अंकेश गोप एवं जिला मंत्री जटाशंकर कुमार ने कहा कि जिस प्रकार से देश में देश विरोधी तंत्र सक्रिय है और संविधान को धता बता कर बंगाल की मुख्यमंत्री कानून हाथ में ले रही है वह संविधान के लिए खतरा है । ऐसे चीजों को रोकने के लिए ही मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए हमलोग ईश्वर की शरण में आये हैं । 

बीजेपी युवा मोर्चा के जिला मंत्री सुमित वर्मा एवं नगर अध्यक्ष अमरदीप राय ने कहा कि बाबा सिंहेश्वर के दरबार मे जो भी सच्चे मन से आते हैं उनकी हर मनोकामना पूर्ण होती है । इसलिए हम सभी पार्टी कार्यकर्ता बाबा भोलेनाथ के दरबार में दंड प्रणाम, दूध से बाबा का अभिषेक कर यही कामना कर रहे हैं  कि देश में दुबारा देश हित को सर्वोपरि मानने वाले राष्ट्रवादी सरकार बने ।

इस अवसर पर अनुज कुमार, सुधांशू यादव, पिंकेश कुमार, मनीष कुमार, सुभाष साह, प्रिंस कुमार, अमरेश राज सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।
मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए भाजयुमो ने दंड प्रणामी के बाद दूध से किया बाबा सिंहेश्वरनाथ का अभिषेक मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए भाजयुमो ने दंड प्रणामी के बाद दूध से किया बाबा सिंहेश्वरनाथ का अभिषेक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.