पप्पू यादव ने एक्जिट पोल को बताया फर्जी और चुनाव आयोग पर लगाया गंभीर आरोप

मधेपुरा में एक्जिट पोल पर बोलते हुए पप्पू यादव ने एक्जिट पोल को बताया फर्जी और चुनाव आयोग पर लगाया गंभीर आरोप.

पप्पू यादव ने कहा कि चुनाव आयोग कमजोर है और देश में एनडीए को जिताने के लिए कुछ भी संभव हो सकता है. वहीँ उन्होंने तेजश्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव में संविधान बचाने एवं अपने पिता को जेल से बाहर निकालने को लेकर जनता से मांग रहे थे वोट. लेकिन जब ये खुद वोट नहीं दिया तो बाप कैसे जेल से बाहर होगा. मुझे तो लगता है इन लोगों की ही साजिश है जो अपने पिता को जेल में हीं रखना चाहता है. उन्होंने कहा कि बिहार में जो स्थिति है इसको लेकर तेजस्वी यादव हीं जिम्मेदार है. इन लोगों के चलते ही पुरे देश में महागठबंधन कमजोर हुआ है.

पप्पू ने बिहार के कांग्रेस नेता पर भी गंभीर आरोप लगाया. कहा कि भाजपा से मोटी रकम लेकर महागठबंधन को कमजोर करने का काम किया है इसलिए बिहार समेत पूरे देश में एनडीए के पक्ष में एक्जिट पॉल को बढ़ा-चढ़ा कर दिखाया जा रहा है. इन लोगों ने ही महागठबंधन का नाश किया है. 

बता दें कि मधेपुरा में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने अपने बयान में साध्वी प्रज्ञा के बापू को लेकर दिए गए बयान पर नीतीश कुमार पर भी साधा निशाना. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इससे पहले भी अश्वनी चौबे और गिरिराज सिंह को लेकर ऐसे ही बोलते रहे हैं. लेकिन बाद में उन्ही को गले लगा बैठे. साथ हीं पप्पू यादव ने मधेपुरा सीट पर चुनाव जीतने के सवाल पर कहा कि मैं तो कोई ओझा भगता हूँ नहीं जो मुझे पता होगा कि मैं चुनाव जीत रहा हूँ. वो तो जनता तय करेगी कौन जीतेगा और कौन हारेगा. मुझे तो चारों पार्टी ने मिलकर हराने की भरसक कोशिश की है, पर आगामी 23 मई को सब साफ़ हो जाएगा.
पप्पू यादव ने एक्जिट पोल को बताया फर्जी और चुनाव आयोग पर लगाया गंभीर आरोप पप्पू यादव ने एक्जिट पोल को बताया फर्जी और चुनाव आयोग पर लगाया गंभीर आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.