नम आँखों से दी पूर्व एसडीओ को विदाई, मधेपुरा सदर में नए एसडीओ ने किया प्रभार ग्रहण


मधेपुरा में दो बार रह चुके बेहद मिलनसार और लोकप्रिय सदर एसडीओ संजय कुमार निराला को आज उनके स्थानांतरण पर भावभीनी विदाई दी गई. 


साथ ही नए एसडीओ वृंदा लाल ने ही आज एसडीओ सदर के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया है.

निवर्तमान एसडीओ श्री निराला की विदाई पर हुई कई आँखें नम 

मधेपुरा के एसडीओ कार्यालय में आज श्री निराला को भावभीनी विदाई दी गई. मौके पर जहाँ अन्य अधिकारियों ने उन्हें बेहद कार्यकुशल अधिकारी बताया वहीँ निवर्तमान एसडीओ संजय कुमार निराला ने कहा कि उन्हें दो बार मधेपुरा के लोगों की सेवा करने का सौभाग्य मिला है. यहाँ के लोगों का प्यार और सहयोग उन्हें आजीवन याद रहेगा. वे चाहते हैं कि मधेपुरा हमेशा विकास के पथ पर अग्रसर रहे. इस दौरान कई अधिकारियों और कर्मियों की ऑंखें नम देखी गई.

 
नए एसडी वृंदा लाल ने किया पदभार ग्रहण 

वहीँ नए एसडीओ वृंदा लाल ने आज अपना योगदान दिया और निवर्तमान एसडीओ श्री निराला की विदाई समारोह में भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि वे सदर के विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे और उन्हें जनता से अपेक्षित सहयोग की आवश्यकता है.

मधेपुरा टाइम्स से कहा 

मधेपुरा टाइम्स से एक्सक्लूसिव बातचीत में नए एसडीओ वृंदा लाल ने कहा कि उनकें कार्यों में पहली प्राथमिकता लॉ एंड ऑर्डर की होगी. कहा कि विकास से सम्बंधित सरकार के द्वारा जो भी योजनायें चलाई जा रही हैं उन्हें आगे बढ़ाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है. इसके साथ आम आदमी की शिकायतों को दूर करना भी उनकी प्राथमिकताओं में शामिल हैं और उन्हें भरोसा है कि यहाँ के लोगों का भरपूर सहयोग उन्हें मिलेगा.
नम आँखों से दी पूर्व एसडीओ को विदाई, मधेपुरा सदर में नए एसडीओ ने किया प्रभार ग्रहण नम आँखों से दी पूर्व एसडीओ को विदाई, मधेपुरा सदर में नए एसडीओ ने किया प्रभार ग्रहण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.