परीक्षा केंद्र के बाहर बाइक लॉक कर देने गया था परीक्षा, लौटा तो बाइक थी गायब

मधेपुरा शहर के पी एस कॉलेज परीक्षा केन्द्र के बाहर खड़ी एक बाइक को अज्ञात चोर ने उस समय चुरा लिया जब सोमवार को एक परीक्षार्थी बाइक लगाकर परीक्षा देने चला गया था ।


शहर मे इन दिनो बाइक चोरी की घटना से पुलिस परेशान है वहीँ  पब्लिक किसी जगह पर बाइक लगाने में भय खाती है कि कहीं उनकी बाइक चोर के निशाने पर न हो। उक्त  घटना के बाद थाना पहुंचे जिले के अरार थाना के भनगामा निवासी छात्र विकास कुमार ने ताया कि वे पी एस कॉलेज परीक्षा केंद्र पर पीजी परीक्षा देने 10 बजे अपनी बाइक (BR 43 B 5284 स्प्लेंडर प्लस) परीक्षा केंद्र के बाहर लाॅक कर परीक्षा देने चले गए थे. परीक्षा समाप्त होने पर बाहर आने पर बाइक गायब थी. इधर-उधर काफी खोजबीन किया लेकिन पता नहीं चला. आशंका है कि बाइक अज्ञात चोर ले गया है।

विकास
 ने बताया कि घटना को लेकर एक आवेदन थाना को दिया है थानाध्यक्ष ने ताया कि आवेदन मिला है, मामले की जांच के लिए पुलिस को भेजा गया है ।


परीक्षा केंद्र के बाहर बाइक लॉक कर देने गया था परीक्षा, लौटा तो बाइक थी गायब परीक्षा केंद्र के बाहर बाइक लॉक कर देने गया था परीक्षा, लौटा तो बाइक थी गायब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.