17 अप्रैल 2018

बाइक चोरी के फिराक में था, पुलिस ने धर दबोचा: मास्टर चाबी बरामद

मधेपुरा में कमांडो ने सोमवार को स्टेट बैंक के सामने से बाइक चोरी के फिराक में रहे एक बाइक चोर को धर दबोचा जबकि उसका दूसरा साथी भागने मे सफल रहा ।


मालूम हो कि शहर मे लगातार बाइक चोरी की घटना से खासकर बाइक चालक परेशान हैं. बाइक चोर इतने शातिर कि बाइक चालक जैसे ही बाइक लगाकर बैंक, दफ्तर, न्यायालय आदि जाते हैं और आने पर पता चलता है कि बाइक गायब है. सोमवार को पी एस कॉलेज के बाहर तो तीन दिन पहले पश्चिमी बाय पास से अज्ञात चोर बाइक चोरी कर ले गये. पुलिस लगातार छापामारी की लेकिन अबतक सफलता नही मिली है ।

पुलिस सक्रिय है. कमांडो विकास ने ताया कि युवक बाइक चोरी के फिराक में था. घंटो इस पर नजर रखने के बाद जब युवक की तलाशी ली तो के पास बाइक की कई चाबियाँ बरामद हुई है, जिसमे एक मास्टर चाबी भी थी  ।

गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ में उसने पुलिस को पहले बरगलाया कि उनका घर साहुगढ है लेकिन जल्द ही सच उगल दिया. युवक की पहचान मुरलीगंज थानाक्षेत्र के तमौट परसा के राजदीप यादव के रूप में हुई. साथ ही पुलिस ने पता किया कि युवक अपराधिक मामले में एक बार जेल गया है. यह अपराधिक प्रवृति का है । पुलिस के पूछताछ में उसने भागने वाले साथी का नाम मुरलीगंज थाना क्षेत्र का प्रकाश यादव बताया । गिरफ्तार बदमाश ने पूछताछ मे कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है । थानाध्यक्ष ने तत्काल एक टीम अनि बी०डी० पंडित के ने नेतृत्व मे सअनि सन्तोष कुमार दीक्षित, अरूण कुमार सिंह सहित पुलिस बल की बनाई और गिरफ्तार युवक के निशानदेही छापामारी चल रही  है ।  

थानाध्यक्ष ने ताया कि गिरफ्तार युवक बदमाश है और वह जेल भी जा चुका है। टीम छापामारी के लिए गयी है, उम्मीद है सफलता मिलेगी ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...