बढ़ता दुस्साहस: पुलिस के साथ मारपीट कर शराब कारोबारी को जबरन छुड़ाया


मधेपुरा में शराब कारोबारी एवं अभियुक्त को पकड़ने पर पुलिस के साथ मारपीट कर शराब कारोबारी को जबरदस्ती छुड़ाया गया । 

मारपीट के दौरान एक पुलिस पदाधिकारी घायल हो गया। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से 2 बोतल शराब एवं एक मोटरसाइकिल को बरामद किया. इस बाबत पुलिस पदाधिकारी के लिखित आवेदन पर आलमनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें 2 महिला सहित 9 व्यक्ति को अभियुक्त बनाया गया है. 

थाना में दिए गए आवेदन अनुसार ए एस आई  गौरी शंकर सिंह ने बताया है कि समकालीन अभियान के तहत सशस्त्र बल के साथ शराब कारोबारियों के विरुद्ध छापामारी के लिए निकले थे कि सूचना मिली कि आलमनगर थाना कांड संख्या 83 /18 के अभियुक्त प्रमोद सिंह पिता गेना प्रसाद सिंह, सोनू उर्फ आशीष कुमार पिता केशव प्रसाद सिंह अवैध रूप से विदेशी शराब की  बिक्री कर रहे हैं । सूचना पर जब आलमनगर स्थित सोनामुखी चौक पर पहुंचे तो दोनों व्यक्ति सड़क किनारे मोटरसाइकिल खड़ा करके शराब का बिक्री कर रहे थे । जब सशस्त्र बल के सहयोग से प्रमोद सिंह को मेरे द्वारा पकड़ा गया तो अभियुक्त प्रमोद सिंह हाथापाई करने लगा तब तक में साथ में शराब बेच रहे सोनू उर्फ आशीष सिंह को सहयोग करने पवन सिंह एवं विपिन सिंह भी मोटरसाइकिल से घटनास्थल पर आ गए । साथ ही इसके परिवार के अन्य सदस्य कैलाश सिंह, कारे सिंह, विंचू उर्फ विजेंद्र कुमार सिंह, प्रमोद सिंह की पत्नी, कारे सिंह की पत्नी घटनास्थल पर आ गए एवं मेरे ऊपर एवं सशस्त्र बल पर हमला कर दिया। इसी क्रम में शराब की बोतल सड़क पर फोड़ दिया एवं पकड़े गए अभियुक्त को छुडा़ कर भाग गया ।

इसकी सूचना थाना को दी गई तो थाना से आए पुलिस पदाधिकारी ने घटनास्थल पर एक मोटरसाइकिल बरामद किया जिसके जांच में डिक्की से रॉयल स्टैग विदेशी शराब 375 मिली  बरामद किया गया। इस बाबत अपने आवेदन में ए एस आई  गौरी शंकर सिंह ने बताया है कि सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने, अवैध शराब बेचने सहित पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल के साथ हाथापाई कर अभद्र व्यवहार किया गया. इस बाबत  आलमनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि दोषियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है एवं जल्द ही सभी दोषी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा इसके लिए छापामारी जारी है ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
बढ़ता दुस्साहस: पुलिस के साथ मारपीट कर शराब कारोबारी को जबरन छुड़ाया बढ़ता दुस्साहस: पुलिस के साथ मारपीट कर शराब कारोबारी को जबरन छुड़ाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.