भाई की शादी से वापस आ रही 25 वर्षीया महिला की सड़क हादसे में मौत


मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत रामनगर केलाबाड़ी के पास एक ट्रक के चपेट में आने से 25 वर्षीया महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि पूर्णिया जिला अंतर्गत मोहनपुर ओपी अंतर्गत काँप बलिया निवासी पिंटू यादव अपने साला के शादी में बिहारीगंज थाना अंतर्गत कठौतिया से शादी समारोह संपन्न कर अपनी पत्नी विनीता देवी (25 वर्षीया) तथा पुत्र गगन कुमार (2 वर्षीय) के साथ अपने घर जा रहे थे, कि चौसा उदाकिशुनगंज मुख्य मार्ग पर घोषई पंचायत के रामनगर केलाबाड़ी के पास पीछे से तेज गति से आ रही ट्रक (JH02M 0417) ने मोटरसाइकिल को ठोकर मार दिया जिससे मोटरसाइकिल चालक का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़ा. ट्रक महिला को कुछ दूर घसीटता हुआ चला गया, जिससे महिला के सर में गंभीर चोट आई तथा उसकी मृत्यु घटना स्थल पर ही हो गई । मृतका के पति तथा पुत्र को भी चोटें आई । 

घटना को देख आसपास के ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा किया. ट्रक ड्राईवर ट्रक को जय गुरु पेट्रोल पंप के पास छोड़ फरार हो गया । घटना की सूचना चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह को दिया गया. सूचना पाते ही श्री सिंह दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में लगे हुए थे। उधर मृतक के आस पास के रिस्तेदार आ पहुंचे थे। पति पिंटू बार बार बेहोश हो जा रहा था। 2 साल के गगन को नहीं पता कि उसके सर से माँ का साया उठ चुका है.
भाई की शादी से वापस आ रही 25 वर्षीया महिला की सड़क हादसे में मौत भाई की शादी से वापस आ रही 25 वर्षीया महिला की सड़क हादसे में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.