मधेपुरा एसपी की मौजूदगी में बिहारीगंज में पुलिस-पब्लिक मीटिंग

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज  थाना में पुलिस व पब्लिक के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करने के उदेश्य से एक पुलिस पब्लिक मीटिंग का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य रूप से मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष स्वयं मौजूद रहे.
       बैठक में उपस्थित लोगों ने अपराध, जाम, महुआ शराब की खुलेआम बिक्री, अवैध बस अड्डा आदि समेत तमाम बिन्दुओं से पुलिस कप्तान को अवगत कराया. भाजपा नेजा जसीम खान ने जहाँ सड़क पर अस्थाई बस पड़ाव एवं वाहन चालकों से हो रहे अवैध वसूली को रोकने की बात कही, वहीं रवीन्द्र सिंह ने जमीन संबधी विवाद व उससे हो रहे विवाद के मुद्दे को उठाया. कॉंग्रेस नेता बिसुनदेव सिंह ने बभनगामा में पुलिस कैंप व बिहारीगंज रेलवे परिसर समेत अन्य स्थलों पर हो रहे अवैध महुआ शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने की मांग की. इसके अलावे अन्य लोगों ने भी अपनी-अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया.
    उठाई गई समस्याओं पर  पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष कहा कि जनता के सहयोग से प्रशासन के द्वारा उक्त सारी समस्यों को गंभीरता पूर्वक दूर करने का प्रयास किया जाएगा, ताकि आम लोगों को राहत पहुँच सके. इस अवसर पर डीएसपी रहमत अली के अलावे इंस्पेक्टर समेत थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे. 
(रिपोर्ट: रानी देवी)
मधेपुरा एसपी की मौजूदगी में बिहारीगंज में पुलिस-पब्लिक मीटिंग मधेपुरा एसपी की मौजूदगी में बिहारीगंज में पुलिस-पब्लिक मीटिंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.