‘सच्ची लगन और उत्साह से किसी भी मंजिल को पा सकते हैं बच्चे’: एसपी

जिला मुख्यालय स्थित मधेपुरा की अहम शिक्षण संस्थान किरण पब्लिक स्कूल के प्रांगण में आज एक पुरस्कार वितरण समारोह एवं वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष भी पहुंचे और बच्चों के बीच पुरस्कार वितरित किया.
    कार्यक्रम की शुरुआत स्वागत गान से हुई. पुरस्कार वितरित करते हुए एसपी कुमार आशीष ने बच्चों को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी बच्चे प्रतिभाशाली हैं और सच्ची लगन व उत्साह के बल पर ये बच्चे बड़ी से बड़ी किसी भी मंजिल को हासिल कर सकते हैं.
     पुरस्कार वितरण समारोह एवं वाद-विवाद प्रतियोगिता के अवसर पर विद्यालय की निदेशिका किरण प्रकाशः के द्वारा पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष को स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया.
    पुरस्कृत बच्चों में विज्ञान प्रतियोगिता में शामिल शिवानी सिन्हा एवं साक्षी सिंह को प्रथम स्थान, क्विज कंटेस्ट में ग्रुप A के मनस्वी, ब्रजेश, आर्यन, संतोष तथा अमन को प्रथम पुरस्कार मिला. वर्ग 6 के आनंद को बेस्ट स्पीकर का पुरस्कार दिया गया. साथ ही चित्रकला में अद्भुत प्रदर्शन के लिए नेहा आर्या (वर्ग-8) को पुरस्कृत किया गया.
    मौके पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक अमन प्रकाश ने पुलिस अधीक्षक के प्रति आभार प्रकट किया. कार्यक्रम में सफल सञ्चालन में विद्यालय के शिक्षकों और कर्मियों का भरपूर सहयोग रहा.   
‘सच्ची लगन और उत्साह से किसी भी मंजिल को पा सकते हैं बच्चे’: एसपी ‘सच्ची लगन और उत्साह से किसी भी मंजिल को पा सकते हैं बच्चे’: एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.