सराहनीय कदम: चिकित्सक ने बांटे गरीबों के बीच कंबल

 मधेपुरा के द्रुवित अस्पताल के निदेशक और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के जिला सचिव डा.  दिलीप कुमार सिंह ने अपने पैतृक गांव पूर्णिया जिले के जानकीनगर झालीघाट में गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया.
    झालीघाट में आयोजित कंबल वितरण समारोह में डा.  सिंह ने कहा कि आर्थिक तंगी से जूझ रहे गरीबों को जाडे के समय काफी परेशानी का सामना करना पडता है. खासकर ग्रामीण इलाके के लोगों में शिक्षा की कमी के कारण उनकी माली हालत ठीक नहीं हो पाती है और साथ ही जानकारी के अभाव में ऐसे लोग साफ-सफाई पर ध्यान नहीं देते हैं, जिस कारण उन्हें कई तरह की बीमारियों का सामना करना पडता है.
     डा. सिंह ने गांव के लोगों को शिक्षा और सफाई के महत्व की जानकारी दी. डा. सिंह के पिता वयोवृद्ध शिक्षाविद शिव नारायण यादव ने कहा कि सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए झालीघाट से शुरू किया गया ठंढ से ठिठुर रहे लोगों को ठंढ से बचाने का एक छोटा प्रयास है. इस प्रयास से अन्य लोग भी ऐसा करने को प्रेरित होंगे. इस अवसर पर शिव रानी देवी, अरूणा देवी, द्रुवित कुमार, मेघना कुमारी,  रामप्रकाश यादव, मनोज कुमार, बहादुर यादव, पलास कुमार, उमेश यादव, श्याम यादव, सीताराम यादव, संजय परमार सहित बडी संख्या में गणमान्य मौजूद थे.
(ए.सं.)
सराहनीय कदम: चिकित्सक ने बांटे गरीबों के बीच कंबल सराहनीय कदम: चिकित्सक ने बांटे गरीबों के बीच कंबल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.