रेस्ट हाउस के कमरे से इंजीनियर युवती के साथ गिरफ्तार

सुपौल पुलिस ने गश्ती के दौरान सघन छापेमारी में नगर के अनुरूप रेस्ट हाउस के कमरा नं0-103 से सोमवार की रात अभियंता के साथ एक 20 वर्षीया युवती को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अभियंता रजत कुमार सोलंकी एमएमएस एएबीएस टोल प्लाजा प्रा. लि. में सिविल इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं, जिसका कार्यक्षेत्र दरभंगा से पूर्णिया परिक्षेत्र के एन.एच. 57 बताया जा रहा है, पूर्णिया से दरभंगा जाने के क्रम में रात्रि विश्राम के लिये निर्मली के अनुरूप रेस्ट हाउस में रूका, इसी क्रम में छापेमारी के दौरान पुलिस ने इंजीनियर के कमरे से एक युवती की बरामदगी की. गिरफ्तार युवती मधुबनी जिला के मधेपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत एक गांव की बतायी जा रही है.
        हिरासत में युवती ने बताया कि रास्ता भटक जाने के कारण सकरी रेलवे स्टेशन से कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा घर पहुंचाने का झांसा देकर निर्मली अनुरूप रेस्ट हाउस में रात गुजारने के लिये रखवा दिया, लेकिन रेस्ट हाउस के प्रबंधक संजीव कुमार के द्वारा सोमवार की रात 8:00 बजे इंजीनियर के कमरे में भेज दिया गया, इंजीनियर से मुझे 1000 रूपये प्राप्त हुआ है. इधर इंजीनियर बताते हैं कि रेस्ट हाउस के प्रबंधक के द्वारा 750 रूपये लेते हुए लड़की को मेरे कमरे में भेज दिया.
    इंजीनियर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिला के कासगंज थाना अन्तर्गत रेखपुर गांव निवासी कैलाश सिंह का पुत्र है, जो अपने को बेकसूर बता रहा है. ज्ञातव्य हो कि रेस्ट हाउस के विवरणी पंजी पर इंजीनियर के नाम से कोई कमरा बुक नहीं किया हुआ है और ना ही इंजीनियर का पहचान पत्र जमा कराया गया है. पुलिस के द्वारा रेस्ट हाउस की विवरणी पंजी भी जब्त कर लिया गया है.
    थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने पूछने पर बताया कि रेस्ट हाउस के एक कमरे से अनैतिक देह व्यापार को लेकर एक युवती के साथ गिरफ्तार इंजीनियर को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में वीरपुर भेज दिया गया है, वहीं गिरफ्तार युवती को मेडिकल जांच के लिये सदर अस्पताल सुपौल भेजा गया है, मामले को लेकर कांड संख्या 163/15 दर्ज किया गया है, घटना की पुष्टि करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि अनधिकृत रूप से रेस्ट हाउस के एक कमरे से गिरफ्तार युवक-युवती की इस बरामदगी की घटना में कई लोग संलिप्त हैं, इस तरह के धंधे में संलिप्त लोगों की पहचान की जा रही है, जल्द ही इस धंधे में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी की जायेगी.
(रिपोर्ट: अशोक यादव)
रेस्ट हाउस के कमरे से इंजीनियर युवती के साथ गिरफ्तार रेस्ट हाउस के कमरे से इंजीनियर युवती के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.