मुखिया पुत्र पर मारपीट तथा दबंगई के आरोप: मुखिया पुत्र ने कहा राजनीतिक साजिस, आरोप लगाने वाले के बेटे के द्वारा लड़की के साथ छेड़छाड़ का किया था उन्होंने विरोध

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड के गणेशपुर पंचायत की मुखिया निर्मला देवी के पुत्र रमण झा एवं उसके सहयोगी मिथलेश यादव पर उसी पंचायत के एक व्यक्ति के द्वारा बाँध कर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. आरोप के बावत थाना में दिए गए आवेदन पर एफआईआर दर्ज किया गया है.
        मिली जानकारी के अनुसार आरोप लगाने वाले टेनू यादव ने द्वारा थाना में दिए गए आवेदन के आनुसार बीते 31 दिसंबर को मुखिया पुत्र रमण झा ने उसे बुलवाया. मुखिया के दरवाजे पर कुछ लोगों के बीच एक पंचायत हो रही थी. टेनू यादव के अनुसार पंचायत के ही दौरान मुखिया पुत्र रमण झा ने टेनू यादव से कहा कि उसका पुत्र गांव के हीं अनिरूध साह के घर बीती रात को चोरी किया है जिसके एवज में टेनू बीस हजार रूपया और कुछ महिला का जेवर पीड़ित गृहस्वामी को दे. टेनू यादव के यह कहने पर कि मेरा बेटा मेरे साथ था वह चोरी नहीं किया है और वह कोई पैसे नहीं देगा, पर रमण झा एवं उसके दोस्त मिथिलेश यादव ने टेनू को पकड़कर दोनों हाथ बांधकर मारपीट किया. मारपीट के बाद टेनू यादव ने जख्मी हालात में ही थाना जाकर आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई. टेनू यादव ने आवेदन में मारपीट के कारण अपने पोखुरा (पीठ का हिस्सा) टूटने का जिक्र भी किया है. हालांकि टेनू यादव के शरीर पर जख्म के निशान नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि उन्हें अंदरूनी चोट है.
इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मिथिलेश यादव और रमण झा द्वारा कानून को हाथ में लेकर दबंगई दिखाने का प्रयास किया गया है जो एक प्रतिनिधि को शोभा नहीं देता. आवेदन के आलोक में रमण झा एवं मिथिलेश यादव के खिलाफ पुरैनी थाना कांड संख्या 01/15 दर्ज किया गया है जिसमें भा.द.वि. की धारा 341,342,323,325,307,384,504,506,34 लगाया गया है.

 मुखिया पुत्र ने किया आरोपों को सिरे से खारिज: मुखिया पुत्र रमण झा ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि करीब दो महीने पहले टेनू यादव के पुत्र सोनू यादव ने अनिरूध साह के घर में घुसकर उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ किया था. इधर फिर सोनू अनिरूध साह के घर गया था जिसके कारण पंचायत बिठाई गई थी और पंचायत में सभी पंचों के द्द्वारा एक बॉण्ड बनवाकर टेनू यादव से उसके बेटे को हाजिर करने को कहा गया था. इसी बीच राजनीतिक साजिश के तहत टेनू यादव की ओर से थाना में आवेदन दिया गया है.  मारपीट का सवाल ही नहीं उठता है.
मुखिया पुत्र पर मारपीट तथा दबंगई के आरोप: मुखिया पुत्र ने कहा राजनीतिक साजिस, आरोप लगाने वाले के बेटे के द्वारा लड़की के साथ छेड़छाड़ का किया था उन्होंने विरोध मुखिया पुत्र पर मारपीट तथा दबंगई के आरोप: मुखिया पुत्र ने कहा राजनीतिक साजिस, आरोप लगाने वाले के बेटे के द्वारा लड़की के साथ छेड़छाड़ का किया था उन्होंने विरोध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.