मधेपुरा में जयपालपट्टी चौक पर दुर्घटना: ट्रैक्टर ने छात्र का पैर कुचला

जिले में दुर्घटनाओं का दौर जारी है. वाहनों की बढ़ती संख्यां और लापरवाह होते लोगों की वजह से अक्सर जान जोखिम में पड़ती रहती है.
      जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी चौक पर आज दोपहर एक लापरवाह ट्रैक्टर चालक ने एक छात्र को बुरी तरह कुचल दिया. सामान से लदी ट्रैक्टर का पिछला पहिया छात्र के पैर पर चढ़ गया और पैर टूट कर बुरी तरह जख्मी हो गया.
      घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शी और जख्मी छात्र की बहन अंजलि कुमारी ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि मधेपुरा प्रखंड के राजपुर निवासी उसका भाई दीपू कुमार अपने एक दोस्त की सायकिल से जा रहा था कि उसी समय सामान से लदी एक ट्रैक्टर तेजी व लापरवाही से चलाते हुए आगे से सायकिल को ठोकर मारी और ठोकर लगने के बाद जब दीपू गिर गया तब भी ट्रैक्टर वाले ने ब्रेक नहीं मारी जिससे ट्रैक्टर का पिछला पहिया दीपू के पैर पर चढ़ गया. तकतक लोगों ने हल्ला किया और ट्रैक्टर को पकड़ लिया.
      छात्र को सदर अस्पताल मधेपुरा में जख्मी हालत में भर्ती कराया गया है और ट्रैक्टर (आयशर BR-19 G 0218) को अपने कब्जे में ले लिया है.
मधेपुरा में जयपालपट्टी चौक पर दुर्घटना: ट्रैक्टर ने छात्र का पैर कुचला मधेपुरा में जयपालपट्टी चौक पर दुर्घटना: ट्रैक्टर ने छात्र का पैर कुचला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2015 Rating: 5

1 comment:

  1. Rakesh sahib aapne urdu mein مدھیہ پورہ ٹاءیمز dal kar ek atihask qadam uthaya hai. Kash urdu dan tabqa ise apni nazar se dekhe. Yaqinan yeh ek sarahniye qadam hai. Aap ne urdu dosti nibhakar ek bahut bada kaam anjaam diya hai. Main ahle Bihar aur ahle Urdu ki janib se aap ko salam karta hun. Mubarak qadam

    ReplyDelete

Powered by Blogger.