जिला न्यायाधीश को अवकाशप्राप्त करने पर दी गई भावभीनी विदाई: मजहर इमाम होंगे नए डिस्ट्रिक्ट जज

|ए.सं.|03 जनवरी 2015|
करीब एक साल के कार्यकाल के पश्चात मधेपुरा के जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री दीपक कुमार सिन्हा के अवकाशग्रहण करने पर उन्हें व्यवहार न्यायालय मधेपुरा के न्यायिक पदाधिकारियों के द्वारा भावभीनी विदाई दी गई.
      7 जनवरी 2014 को मधेपुरा के डिस्ट्रिक्ट जज बने श्री दीपक कुमार सिन्हा के गत 31 दिसंबर को अवकाशप्राप्त करने के उपरान्त क्रिसमस और नववर्ष के अवकाश के बाद कल न्यायालय खुलने पर अधिकारियों ने विदाई समारोह का आयोजन किया.
      समारोह में मधेपुरा के प्रधान न्यायाधीश श्री प्रदीप कुमार मलिक ने कहा कि वे निवर्तमान जिला जज के साथ उनके पूरे कार्यकाल के दौरान रहे हैं. इनका प्रशासनिक अनुभव अनुकरणीय है. इनके कार्यकाल के दौरान अधिकारियों और कर्मचारियों का मनोबल ऊँचा हुआ है.
      प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री प्रभु दयाल गुप्ता ने निवर्तमान जिला न्यायाधीश की प्रशंसा करते कहा कि हर परिस्थिति में इनका संयम बनाकर रखना और इनके प्रशासनिक अनुभव का लाभ हम सबको उठाना चाहिए.
      उधर पटना हाई कोर्ट ने मधेपुरा के नए जिला न्यायाधीश के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. सिविल कोर्ट पटना के वर्तमान प्रधान न्यायाधीश श्री मजहर इमाम को मधेपुरा का अगला जिला न्यायाधीश बनाया गया है, जिनके अगले सप्ताह में प्रभार लेने कीई सम्भावना है.
जिला न्यायाधीश को अवकाशप्राप्त करने पर दी गई भावभीनी विदाई: मजहर इमाम होंगे नए डिस्ट्रिक्ट जज जिला न्यायाधीश को अवकाशप्राप्त करने पर दी गई भावभीनी विदाई: मजहर इमाम होंगे नए डिस्ट्रिक्ट जज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.